ओमिक्रॉन वेरिएंट की दहशत के बीच करीना कपूर-अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 5:49 PM IST
  • बीएमसी सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव हैं. सूत्रों के मुताबिक करीना और अमृता के सुपर स्प्रेडर होने की भी संभावना जताई गई है.दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं. अक्सर करीना और अमृता एक साथ नजर आते हैं.
अमृता-करीना हुईं कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से बॉलीवुड में दस्तक दे चुका है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है. करीना और अमृता काफी अच्छी दोस्त हैं. अक्सर दोनों पार्टी, डिनर में एक साथ नजर आती है. हाल ही में एक्ट्रेसेस ने कई पार्टियां इंजॉय की थी. 

करीना और अमृता के साथ मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर को भी पार्टी करते हुए देखा जाता है. चारों काफी अच्छी दोस्त हैं. बॉलीवुड के कई सितारों के साथ अक्सर इनकी मुलाकात होती रहती है.  लेकिन फिलहाल करीना और अमृता के ही  कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी है. बीएमसी सूत्रों के मुताबिक करीना और अमृता के सुपर स्प्रेडर होने की भी संभावना जताई जा रही है.

मुंबई की काली पीली टैक्सी में मुंह छिपाए घूम रहे थे Janhvi और Sara, वायरल हो गया Video

करीना और अमृता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों की भी टेस्टिंग हो रही है. साथ ही बीएमसी अब उन लोगो को भी ट्रेक कर रही है जो पिछले दिनों इनके साथ पार्टी में शामिल हुए थे या किसी तरह संपर्क में आए. कुछ लोगों की टेस्टिंग हो चुकी है, जिसकी रिपोर्ट आज आ सकती है.

कोरोना के केस एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. कोरोना वायरस का नया ओमिक्रॉन वैरिएंट आने के बाद इसका खतरा और बढ़ गया है. वैक्सीनेशन के बाद भी सावधानी बेहद जूरूरी है. वहीं बात करें महाराष्ट्र की तो, यहां दूसरी लहर में सबसे बुरा असर देखा गया था.  एक्सपर्ट  कोरोना से निपटने के लिए सावधानी के साथ तुरंत ठोस कदम उठाने की सलाह दे रहे हैं.

Katrina-Vicky ने शादी पहले से नहीं देखे एक-दूसरे के आउटफिट, डिजाइनर सब्यसाची का खुलासा

अन्य खबरें