कियारा आडवाणी की हर अदा के कायल हैं फैंस, फोटो-वीडियो हो रही वायरल

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 08:56 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. साथ ही वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है. 
Bollywood Actress Kiara Advani'

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक कियारा आडवाणी अक्सर ही अपनी खूबसूरत और बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. खास कर अपनी क्यूट स्माइल के लिए फैंस के बीच उनकी दीवानगी साफ देखने को मिलती है. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने तमाम फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. वो अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो अपने सभी फैंस के साथ साझा करती हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है और वो उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो और वीडियो पर लाखों से भी ज्यादा संख्या में लाइक और कमेंट्स करते हैं. साथ ही उनके हर एक लुक्स की जमकर तारीफें भी करते हैं. इसके अलावा कियारा के इंस्टाग्राम पर मिलियन्स में फैंस उनको फॉलो करते हैं. उनकी खूबसूरती के साथ-साथ कियारा अपने बेहतरीन अभीनय के लिए भी काफी जानी जाती हैं.

इसके अलावा उनके कई फैंस पेज भी हैं जो उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ साझा करते हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आते हैं. इसके साथ ही उनके कई बोल्ड फोटोशूट वीडियो भी यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे। साथ ही उनके सॉग्स के वीडियो भी काफी पसंद किए जाते हैं. उन पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. उनके फैंस उनकी काफई तारीफें करते हैं. फैसं कियारा के हर अंदाज को पसंद करते हैं. फिर चाहें वो उनका स्टाइल हो, स्माइल हो, उनकी फिटनेस हो, उनका अभिनय हो या उनके फैशन सेंस हर एक चीज उनके फैंस पसंद करते हैं. कियारा आडवाणी ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन ज्यादातर लोग उनको कबीर सिंह फिल्म में प्रिति के किरदार के लिए खास पसंद करते हैं. 

View this post on Instagram

📸 @avigowariker @makeupbylekha @bbhiral

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

View this post on Instagram

Let’s Shoot! back on Set! #WorkMode 🎬💥

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

साल 2019 में रिलीज हुई कियारा की फिल्‍म कबीर सिंह ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और हर तरफ कियारा के अभिनय की तारीफ हुई. एक बार कियारा ने बताया था कि उनके पिता ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आने की इजाजत फिल्म 3 इडियट्स देखने के बाद थी. कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता का नाम जगदीप आडवानी है और वह मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के बचपन की दोस्‍त भी हैं. कियारा आडवाणी ने अपनी शुरुआती पढाई मुंबई से ही पूरी की है. उन्होंने एक्टिंग की बारीकियां अनुपम खेर एक्टिंग स्कूल से सीखी है. साथ ही कियारा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म फगली की थी. 

अन्य खबरें