कृति खरबंदा के इन बोल्ड अंदाज ने लूटा सभी का दिल, देखें फोटो-वीडियो

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 08:28 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं उनके द्वारा शेयर की गई फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आते हैं. फैंस उनकी काफी तारीफें करते हैं. कृति को सोशल मीडिया पर काफी फैंस फॉलो करते हैं. 
Bollywood Actress Kriti Kharbanda

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए काफी जानी और पसंद की जाती हैं. कृति खरबंदा ने अब तक बॉलीवुड समेत कई भाषाओं वाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा कृति खरबंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं फैंस को उनके द्वारा शेयर की सभी फोटो और वीडियो काफी पसंद आती हैं और वो उनकी फोटो वीडियो पर जम कर लाइक और कमेंट्स करते हैं. इसके अलावा उनके सोशल मीडिया पर 6 मिलियन्स से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनको फॉलो करते हैं. 

इसके अलावा कृति खरबंदा के कई बोल्ड फोटोशूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं.  कृति हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़ा, तेलुगु और तमिल भाषा वाली फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. साथ ही कृति ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और एक्टिंग की लाइन में डेब्यू उन्होंने साल 2009 में एक तेलुगु फिल्म 'बोनी' से किया था. इस फिल्म में वह सुमन्त के अपोजिट नजर आयीं थी. उसके बाद कृति ने साल 2010 में फिल्म 'चिरु' से कन्नड़ा सिनेमा में डेब्यू किय. कृति ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू साल 2016 में फिल्म 'राज-रिबूट' से किया था, लेकिन कृति को हिंदी सिनेमा को शादी में जरुर आना से मिली. 

View this post on Instagram

It’s always in the eyes 🖤 . . . . #friyay #goodvibes

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

View this post on Instagram

🖤🤍🖤

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

इस फिल्म में पहले वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट फिल्म गेस्ट इन लंदन में भी नजर आयीं थी. इसके बाद कृति फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में मुख्य भूमिका में दिखाई दी. अब जल्द ही कृति फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आई थीं. बता दें कि कृति खरबंदा का जन्म 29 अक्टूबर 1990 को दिल्ली में अश्वनी खरबंदा और रजनी खरबंदा के घर में हाथ. कृति की एक छोटी बहन इशिता खरबंदा और भाई जयवर्धन खरबंदा हैं. कृति का परिवार साल 1990 में ही दिल्ली से बेंगलुरु शिफ्ट हो गया था. कृति ने अपनी पढाई बाल्डविन गर्ल्स हाई स्कूल से पूरी की.

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर पहली बार बड़े परदे पर रोमांस करते आएंगे नजर

अन्य खबरें