कंगना के बयान से फिर बवाल, कहा-1947 में भीख मिली थी, आजादी 2014 में मिली

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 1:28 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया. कंगना टाइम्स नाउ समिट 2021 में पहुंची. यहां उन्होंने कई सवालों के सवाल दिए, जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया और कुछ विवादित बयान भी दिए. कगंना ने कहा कि1947 में भीख मिली थी, आजादी 2014 में मिली.
कंगना रनौत ने भारत की आजादी को लेकर दिया विवादित बयान.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जितना अपनी फिल्मों और काम को लेकर चर्चा में रहती है, उससे ज्यादा वह अपने विवादित बयानों को लेकर भी चर्चा में छाई रहती है. हाल ही में कंगना को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया है. एक्ट्रेस इसके बाद टाइम्स नाउ समिट 2021 में शामिल हुईं. इस मौके पर उन्होंने कई बातों का खुलासा किया. लेकिन हमेशा की तरह एक बार फिर से कंगना अपने विवादित बयान दे दिया,जिसके बाद बवाल हो गया. 

दरअसल टाइम्स नाउ समिट 2021 के दौरान हुई बातचीत में कंगना ने एंकर नाविका कुमार को कहा कि, ‘1947 में मिली आज़ादी भीख थी, असली आज़ादी 2014 में मिली.’ कंगना ने अपने बयान में कहा कि, ‘सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई, नेता सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून न बहाए. उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, यकीनन. पर वो आजादी नहीं थी वो भीख थी. जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है.

पति सैम को जेल भिजवाकर मनिके मागे हिते पर नाच रही हैं पूनम पांडे, वीडियो वायरल

कंगना के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब ट्रोल कया गया. एक यूजर ने कहा कि 2008 और 2014 में कांग्रेस सरकार के दौरान आपको दो नेशनल फ़िल्म अवार्ड मिले थे. आपने वो भीख क्यों ली झांसे की रानी जी. तो वहीं कंगना ने समर्थकों ने बयान के बाद इवेंट मे मोजूद कुछ लोगों ने ताली बजाई.

इसके अलावा कंगना ने टाइम्स नाउ समिट के दौरान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बातें की. उन्होंने अपने अगले साल के प्लान के बारे में भी बताया. इतना ही नहीं कंगना ने आने वाले समय में अपनी शादी और बच्चों को लेकर भी इवेंट में बात की.

सलमान खान ने कंफर्म की विक्की-कैटरीना की शादी ! एक्स गर्लफ्रेंड के लिए रोक दी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग

 

अन्य खबरें