पूनम पांडे ने गोवा हनीमून में पति सैम पर छेड़खानी, पिटाई का केस किया, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Sep 2020, 8:36 PM IST
  • हाल ही में शादी करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ खेड़खानी, मारपीट और धमकी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. पुलिस ने पूनम पांडे के पति को गोवा में गिरफ्तार कर लिया है. कपल वहां हनीमून के लिए पहुंचा है, साथ ही पूनम पांडे की शूटिंग भी चल रही है.
नई दुल्हन बनी पूनम पांडे ने पति पर छेड़खानी समेत लगाए गंभीर आरोप, अरेस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी पूनम पांडे के पति सैम को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हनीमून मनाने और शूटिंग के सिलसिले में गोवा पहुंची पूनम पांडे ने  ही अपने पति के खिलाफ सोमवार रात केस दर्ज कराया. कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधंन में बंधने वाली पूनम पांडे ने अपने पति सैम पर मारपीट, छेड़खानी और धमकी देने का आरोप लगाया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पूनम पांडे साउथ गोवा के एक गांव में फिल्म शूटिंग कर रही हैं. सोमवार रात उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में जाकर अपने पति सैम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पूनम पांडे ने पुलिस को बताया कि उनके पति सैम ने उनसे जबरन छेड़खानी की, मारपीट की और कुछ बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी.

सोनू सूद का झल्का दर्द, बताया क्यों छोड़ दी थी कंगना की मनिकर्णिका

मालूम हो कि पूनम पांडे ने हाल ही में अपनी शादी का सोशल मीडिया पर ऐलान किया था. पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम से शादी रचाई थी. दोनों एक साथ काफी खुश भी नजर आ रहे थे. अचानक पूनम पांडे के आरोपों से हर कोई अंचभित है. फिलहाल पूनम पांडे के पति पुलिस हिरासत में है.

View this post on Instagram

Having the best honeymoon :)

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

अन्य खबरें