शादी के 13 दिन बाद पूनम पांडे ले रही सैम से तलाक! हनीमून पर कराया पति को अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 24/09/2020 08:24 AM IST
  • शादी के 13 दिन बाद पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे से तलाक ले सकती हैं. उन्होंने पति सैम को हनीमून पर गोवा में ही छेड़खानी, मारपीट के आरोप में अरेस्ट करवा दिया था. 
शादी के 13 दिन बाद पूनम पांडे ले रही सैम से तलाक. फोटो- दोनों हनीमून के लिए गोवा जाते हुए एयरपोर्ट पर दिखे.

पूनम पांडे अपने पति सैम बॉम्बे से तलाक लेंगी. उन्होंने 13 दिन पहले ही शादी की थी. दोनों गोवा में हनीमून के लिए गए थे. जहां पूनम ने सैम पर कथित तौर पर मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए उन्हें अरेस्ट करवा दिया. पूनम ने इस बारे में कहा है कि सैम उसके साथ अक्सर हिंसक हो जाता था लेकिन उन्हें उम्मीद थी कि शादी सैम को बदल देगी. पूनम पांडे का कहना है कि सैम उनके बारे में बहुत पोसेसिव होकर अपना आपा खो देते थे. अब पूनम ने सैम के पास वापस नहीं जाने का फैसला किया है.

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटो डालकर इसकी जानकारी दी थी. फोटो के साथ पूनम ने ये भी लिखा था कि अगले सात जन्म मैं तुम्हारे साथ बिताने हैं. जिसपर सैम ने कमेंट में कहा था बिल्कुल मिसेज़ बॉम्बे. इसके बाद पूनम ने गोवा से फोटो शेयर करके लिखा था बेस्ट हनीमून. इसी के बाद दोनों के बीच बहस और मारपीट हुई और पूनम ने सैम को गिरफ्तार करवा दिया. सैम बॉम्बे अब जमानत पर बाहर हैं.

पूनम पांडे ने रचाई सैम बॉम्बे से शादी, कहा- सात जन्म रहेंगे साथ, देखें फोटो

पूनम ने कहा था कि सैम और मेरे बीच गोवा में बहस हुई जो बढ़ी और गुस्से में सैम ने मुझे मारना शुरू कर दिया. वो मेरी सांसें रोकने लगा और मुझे लगा मैं मरने वाली हूं. उसने मुझे चेहरे पर घूंसा मारा, मुझे बालों से खींचा और बिस्तर के कोने पर मेरा सिर पटका. वो मेरे ऊपर चढ़ा और मुझे नीचे दबा कर मुझपर हमला किया. मैंने किसी तरह खुद को बचाया और कमरे के बाहर भाग गई. होटल के स्टाफ ने पुलिस को बुलाया जो उसे ले गई और मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की.

View this post on Instagram

Having the best honeymoon :)

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे ने गोवा हनीमून में पति सैम पर छेड़खानी, पिटाई का केस किया, अरेस्ट

पूनम का कहना है कि वो सैम के साथ अपनी शादी को खत्म कर देगी क्योंकि वो उसे एक जानवर की तरह मारता है. पूनम ने कहा, इस बार मैं उसके पास वापस जाने का नहीं सोच रही. मुझे नहीं लगता कि किसी ऐसे व्यक्ति के पास लौटना एक स्मार्ट विचार है, जिसने बिना परिणाम के बारे में सोचे भी आपको एक जानवर की तरह पीटा हो. हमारे रिश्ते को बचाने के लिए, मैंने बहुत कुछ झेला है. मैं एक अपमानजनक रिश्ते की तुलना में सिंगल रहना पसंद करती हूं. मैंने हमारी शादी को खत्म करने का फैसला किया है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

View this post on Instagram

I love this Video.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

अन्य खबरें