बैक टू नॉर्मल हुई रिया की जिंदगी, दोस्तों संग आउटिंग, बोलीं- खुशियों के दिन लौटे

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 4:56 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपने गर्ल गैंग के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं, और उन्होंने इन फोटो के जरिये कहा कि खुशियों भरे दिन फिर लौट आए हैं. इन फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है और इन फोटो में उनके साथ उनका गर्ल गैंग भी है.
बैक टू नॉर्मल हुई रिया की जिंदगी, दोस्तों संग आउटिंग, बोलीं- खुशियों के दिन लौटे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लगातार चर्चा में बनी हुईं थीं. इस दौरान रिया चक्रवर्ती को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वह सोशल मीडिया से बिल्कुल गायब थी, लेकिन एक बार फिर वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय है. वह रोजाना अपनी फोटो इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने कई और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने खुशी के दिनों की वासपी होने का जिक्र किया है. रिया अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं.

29 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया है और रिया इन फोटो के जरिये ऐलान कर दिया है कि खुशियों भरे दिन फिर लौट आए हैं. इन फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है और इन फोटो में उनके साथ उनका गर्ल गैंग भी है. फोटो के देखकर लगता है कि वह कहीं आउटिंग पर निकली है. इनमें से एक फोटो में रिया चक्रवर्ती वड़ा पाव खाती हुई भी नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनके साथ अनुषा दांडेकर और शिबानी दांडेकर दोनों ही नजर आ रही हैं.

 

 

पोस्ट शेयर करते हुए लिखी ये बात

रिया चक्रवर्ती ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'खुशियों भरे दिन फिर लौट आए हैं. धूप, वड़ा पाव और मेरा गर्ल गैंग. शानदार वीकेंड के लिए शुक्रिया अनुषा.' इस तरह रिया चक्रवर्ती ने अपनी खुशियों का इजहार भी किया है. वैसे भी अनुषा और शिबानी रिया का लगातार सपोर्ट करती आई हैं, और उन्होंने उनके मुश्किल समय में भी उनका पूरा साथ दिया था.

लोगों ने किया खूब कमेंट

रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर अमृता अरोड़ा ने हार्ट वाली इमोजी बनाकर रिएक्शन दिया है तो शिबानी दांडेकर ने लिखा है, 'लव यू.' जबकि अनुषा ने लिखा है, 'लव यू रैबिट.' वहीं फैन्स भी रिया की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'आपकी क्यूटनेस के आगे कुछ भी नहीं है.'

अन्य खबरें