मस्ती की क्वीन कही जाती हैं सारा अली खान, शेयर करती हैं क्यूट फोटो-वीडियो

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 08:18 PM IST
  • बॉलीवुड में फिल्म में केदारनाथ से कदम रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी क्यूट और खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आती है. फैंस उनके हर फोटो और वीडियो पर काफी लाइक और कमेंट्स करते हैं. साथ ही उनकी और उनके लुक्स की काफी तारीफें भी करते हैं. 
Bollywood Actress Sara Ali Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने चार्म के साछ-साथ अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए भी काफी जानी जाती हैं. सारा के लाखों से भी ज्यादा तादात में फैंस हैं जो उनको फॉलो करते हैं और उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो और वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं. हाल ही में कुछ समय पहले सारा ने कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि वो फिल्मी दुनिया में आने से पहले कितनी मोटी थीं और अब वो एक दम फिट हैं और इसके पीछे हैं उनकी कड़ी मेहनत जो वो रोज जिम में किया करती हैं, जिसको वो वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं, जिस पर लाखों की संख्या से भी ज्यादा व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आते हैं. फैंस को सारा का हर अंदजा पसंद आता है. 

इतना ही नहीं सारा अपनी मस्ती के लिए भी काफी जानी जाती हैं. उनके मस्ति क्वीन के नाम से भी जाना जाता हैं. वो अक्सर अपने भाई या अकेले में मस्ती करती हुई नजर आती हैं जिसकी वीडियो उनके इंस्टाग्राम से लेकर बाकी कई सोशल साइट पर आसानी से मिल जाएगी. सारा अपने फैंस के साथ अपनी क्यूट, चार्मिंग और खूबसूरत फोटोज भी काफी शेयर करती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. सारा की ऐसी कोई फोटो और वीडियो नहीं होगी जिसमें उनके फैंस ने कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफें न की हों. इसके अलावा सारा अपनी मां और एक्ट्रेस रह चुकी अमृता सिंह और अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ भी कई फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. 

इसके अलावा वो अपनी पिता और एक्टर सैफ अली खान और करीना, तैमूर अली खान के साथ भी कई फोटोज को शेयर करती हैं. इतना ही नहीं, सारा अपनी करीना कपूर खान के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. फिलहाल इन दिनों सारा अली खान कुछ मुश्किलों से गुजर रही हैं. दरअसल, उनका नाम बॉलीवुड के कुछ ड्रग्स केस में सामने आया है, जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन जारी किया था और साथ ही उनके पूछताछ भी की गई. बता दें कि ये मामला सुशांत की आत्महत्या केस की जांच के दौरान सामने आया, वहीं इसमें सारा का नानम इसलिए सामने आया क्योंकि दोनों ने फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था और दोनों अच्छे दोस्त भी रह चुके हैं.

सारा अली खान की इन तस्वीरों को देख आप भी रह जाएंगे हैरान, वीडियो तो और भी गजब

अन्य खबरें