बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी संग मां पर लगा ठगी का आरोप, हो सकती है गिरफ्तारी

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Aug 2021, 10:12 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक के बाद एक नई मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही हैं. कुछ समय पहले ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया था. अब शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर ठगी का आरोप लगा है, ऐसे में एक्ट्रेस और उनकी मां की गिरफ्तारी हो सकती है.
शिल्पा शेट्टी की मां के साथ मुश्किलों में घिर गई हैं. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही है. पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस के बाद शिल्पा शेट्टी का नाम एक और केस से जुड़ चुका है. इस केस में शिल्पा शेट्टी के संग उनकी मां सुनंदा शेट्टी का भी नाम शामिल है. दरअसल शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर करोड़ों की ठगी करने का आरोप लगा है. शिल्पा और उनकी मां पर ये आरोप है कि इन लोगों ने आयोसिस स्लिमिंग स्किल सैलून और स्पा नाम से एक कंपनी खोली. साथ ही कंपनी के कई जिम्मेदार अधिकारियों ने इस कंपनी की नई शाखा राजधानी में खोलने को लेकर कई लोगों से संपर्क साधा था. साथ ही उन्हें सेंटर देने की बात कहते हुए करोड़ों की वसूली भी की गई थी.

अब ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने इस पूरे मामले को लेकर विभूतिखंड थाने में केस दर्ज करवाई है. तो वहीं रोहित वीर सिंह ने ठगी का आरोप लगाते हुए हजरतगंज थाने में केस दर्ज करवाया है. इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी की नाम उभर कर सामने आया है. बता दें एक महीने पहले ही इस मामले में हजरगंज पुलिस ने नोटिस भेजी थी. वहीं खबर आ रही है कि नोटिस तामिल कराने के लिए विभूतिखंड पुलिस भी पहुंचने वाली है. तो वहीं मुंबई जांच करने के लिए डीसीपी पूर्वी की एक विशेष टीम पहुंच चुकी है. 

बिग बॉस ओटीटी में शामिता शेट्टी ने की शानदार एंट्री, शरारा शरारा सॉन्ग पर किया

अगर किसी भी प्रकार से शिल्पा शेट्टी और उनकी मां का नाम ठगी के मामले में जांच के दौरान सामने आता है तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. केस दर्ज कराने वाले लोगों का कहना है कि वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर उनसे दो करोड़ रुपये आयोसिस कंपनी के विनय भसीन, किरन वावा, इशरफिल, नवनीत कौर, अनिका चतुर्वेदी, पूनम झा, आशा के द्वारा वसूले गए थे.

जैकलीन फर्नांडिस के बोल्ड फोटो को देख उड़ जाएगी नींद, देखें ग्लैमरस वीडियो

अन्य खबरें