पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार पति राज कुंद्रा से अलग होने जा रहीं शिल्पा शेट्टी ! दोस्त ने कहा- वो आत्मनिर्भर है

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 31st Aug 2021, 9:38 AM IST
  • हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया. अब खबर आ रही है इस कारण शिल्पा और राज के रिश्ते में दरार आ गई और वह पति से अलग होने जा रही है. इस बात का दावा शिल्पा के एक खास दोस्त ने किया.
राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के रिश्ते में दरार. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा अश्लील फिल्में बनाने और एप के जरिए उसे चलाए जाने को लेकर गिरफ्तार किया. राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी फिल्म केस के बाद कई संगीन आरोप लगे. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में काफी पूछताछ की गई. सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया. पति की अश्लील हरकतों के कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा. इतना ही नहीं शिल्पा के हाथ से कई प्रोजेक्ट्स भी छिन गए. 

लेकिन अब एक्ट्रेस धीरे-धीरे पॉजिटिविटी के साथ लाइफ में आगे बढ़ रही है. उन्होंने खुद को और परिवार को संभालना सीख लिया है. इस बीच शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को लेकर जो खबर आ रही है वो चौंका देने वाली है. खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी पति राज से अलग होने की प्लानिंग कर रही है. वह बच्चों के साथ राज कुंद्रा का घर छोड़ने वाली है. 

अरमान कोहली को नहीं मिली राहत, 1 सितंबर तक NCB की हिरासत में रहेंगे एक्टर

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शेट्टी के एक खास दोस्त ने उनके घर में चल रही परेशानियों को लेकर और शिल्पा शेट्टी के फैसलों को लेकर कई बड़े खुलासे किए. शिल्पा के दोस्त ने कहा कि, 'शिल्पा को कोई अंदाजा नहीं था कि ये हीरे और डुप्लेक्स बेईमानी के रास्ते आ रहे हैं. शिल्पा अब राज के दिए सामान को छूना भी नहीं चाहती. शिल्पा आत्मनिर्भर है. वह खुद का और अपने बच्चों का बेहतर ढंग से ख्याल रख सकती है.शिल्पा के दोस्त ने बताया कि वह हंगामा 2 और निकम्मा जैसी फिल्मों के बाद और भी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार है.

संजय लीला भंसाली की इस ड्रीम प्रोजोक्ट में एक नहीं बल्कि नजर आएंगी 18 एक्ट्रेस! देखें कौन-कौन है लिस्ट में

अन्य खबरें