सोनाली बेंद्रे ने कैंसर ट्रीटमेंट की थ्रोबैक फोटो की शेयर, मौत को ऐसे हराया

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 11:28 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सभी के साथ अपनी फोटो वीडियो शेयर करने के साथ कैंसर जैसी बीमारी को कैसे हराया जा सकता है इसके लिए मोटिवेट भी करती हैं. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो साझा की है. ये फोटो उनके कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान की है.
Bollywood Actress Sonali Bendre

ये बात तो हर कोई जानता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने कैंसर जैसी बीमारी को हरा कर जिंदगी को पाया है और इसके बाद से ही वो काफी बोल्ड और एक अच्छी मोटिवेशनल महिला के रुप में भी उभरी हैं. वो हर किसी को इस बीमारी के बारे में जानकारी देने और इससे लड़ने के लिए मोटिवेट करती नजर आ जाती हैं. इसके अलावा वो अक्सर अपने उन दिनों को भी याद करती हुई नजर आती हैं, जब वो कैंसर का इलाज करवा रही थी और मौत को हरा रही थी. 

भले ही सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड से तो दूर हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. ये फोटो उनके कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान की है. फोटो में वो अस्पताल के बेड़ पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और इस फोटो को देखने के बाद किसी का दिल रो उठेगा कि किस तरह कैंसर इंसान को हताश कर देता है, लेकिन अपनी इस हताशा को सोनाली ने हराया और जिंदगी की जंग को जीत लिया.

ये जवानी है दीवानी फेम एवलिन शर्मा ने गुपचुप बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग रचाई शादी

 इस फोटो को शेयर करते हुए वो लिखती हैं 'वक्त कैसे आगे बढ़ता जाता है... आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं ताकत देखती हूं, मैं कमजोरी देखती हूं और सबसे जरूरी ये है कि मैं देखती हूं कि C शब्द ये तय नहीं करता है कि मेरी जिंदगी इसके बाद कैसी होगी. आप वो जिंदगी जीते हैं, जिसे आप चुनते हैं. यात्रा वो होती है जिसे आप तय करते हैं. इसलिए याद रखें उसे लेना #OneDayAtATime और #SwitchOnTheSunshine #CancerSurvivorsDay'.

उर्वशी ढोलकिया ने बोल्डनेस से मचाई सनसनी,कोमोलिका की फोटो वीडियो देख बोलेगें Wow

अन्य खबरें