रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छाया तापसी की 'हसीन दिलरुबा' का जबरदस्त ट्रेलर

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 07:29 PM IST
  • तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. दर्शकों को ट्रेलर इतना भी गया है कि एक आधे ही दिन में ट्रेलर मे करीबन 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. बता दें कि फिल्म में तापसी पन्नू के साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी नजर आ रहे हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होगी.
Taapsee Pannu Vikrant Massey Harshvardhan Rane Film Haseen Dillruba Trailer

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के दमदार ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया गया है और आते ही ट्रेलर ने सुर्खयां बटोरनी शुरू भी कर दी है. ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसके ट्रेलर ने लोगों की तहलका मचा कर रख दिया है. लोगों को ये काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 53 सेकेंट के इस दमदार ट्रेलर में तापसी को दिनेश पंडित के नॉवेल की शौकीन दिखाया गया है.

आगे चल कर वो अपने ही पति यानी विक्रांत मैसी, जो फिल्म में रिशू के किरदार में नजर आएंगे के मर्डर के आरोप में फंस जाती हैं. इतना ही नहीं इससे पहले तापसी ने अपने इंस्टाग्रांम पर 'हवस का आतंक' और 'प्यार का आतंक' जैसे नॉवेल पढ़ते हुए तस्वीरें भी पोस्ट की थीं, जिनको काफी पसंद किया गया था. ट्रेलर को देखने के बाद आप से भी इस फिल्म की पूरी कहानी देखे बिना रहा नहीं जाएगा. 

तापसी पन्नू का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल, देखें लेटेस्ट फोटो

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के दमदार ट्रेलर को दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया जा रहा है. इस बात का अंदाजा ट्रेलर पर आए 1 मिलियन व्यूज से लगाया जा सकता है. साथ ही फैंस अब इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होगी. साथ ही बताते चलें कि इस फिल्म को विनीत मैथ्यू ने निर्देशित किया है. आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

तापसी पन्नू ने शेयर किया अपना स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक, देखें फोटो

अन्य खबरें