कांगेस का साथ छोड़ चुकीं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कल होंगी शिवसेना में शामिल

Smart News Team, Last updated: Sun, 29th Nov 2020, 8:46 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से अपनी राजनीति की नई शुरुआत करने जा रही है. पिछले साल उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है. लेकिन अब वह कल शिवसेना में शामिल होने जा रहीं हैं.
उर्मिला मातोंडकर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर अपनी फिल्मी सफर के साथ साथ सियासी सफर को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है. अब उर्मिला को लेकर नई खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि उर्मिला शिवसेना का हाथ थामने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कल यानि सोमवार को उर्मिला शिवसेना में शामिल होंगी. हालांकि इसकी चर्चा कुछ समय पहले से ही हो रही थी.

बताया जा रहा है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास महाविकास अघाड़ी सरकार की ओर से 12 नामों की सूची भेजी गई है, जिसमें उर्मिला मातोंडकर का नाम भी शामिल है. गठबंधन में शामिल शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस तीनों ही दलों ने 4-4 नामों की सूची भेजी है. 

वहीं शिवसेना द्वारा भेजी गई सूची में उर्मिला का नाम शामिल है, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि उर्मिला शिवसेना में शामिल होने वाली है. सूत्रों के अनुसार शिवसेना उर्मिला को विधान परिषद का सदस्य बनाने की तैयारी में है.

उर्मिला पिछले साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं. उन्हें मुंबई उत्तर से टिकट दिया गया था. लेकिन वह हार गईं थीं. इसके कुछ समय बाद उर्मिला ने कांग्रेस के कामकाज के तरीके से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया . अब उनके शिवसेना में शामिल होने की खबर हैं.

जैस्मिन भसीन और अली गोनी बिग बॉस 14 के बारे में बात करते आए नजर, ऑडियो लीक

अन्य खबरें