वाणी कपूर के इस बोल्ड अंदाज के आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें फोटो-वीडियो

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 08:13 PM IST
  •  बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती  हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. इसके अलावा वाणी कपूर के इंस्टाग्राम पर 3 मिलिसन्य से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस के बोल्ड अंदजा वाली फोटो-वीडियो.
Bollywood Actress Vaani Kapoor 

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ खूबसूरत फोटो और वीडियो पर शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर करीबन 3 मिलियन्स से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनके द्वारा शेयर की गई फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स करते हैं. साथ ही उनकी जम कर तारीफें भी करते हैं. इसके अलावा उनके कई फोटोशूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं जो बेहद पसंद की जाती हैं. वाणी कपूर अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

वहीं वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो राजुबेन से की थी. इसके बाद उन्होंने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की. वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए ऑडिशन के जरिये चुना गया था. अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से आलोचकों के मुंह पर ताले जड़ दिए थे. वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए फिल्मफेयर अवार्ड बेस्ट डेब्यू इन फीमेल से भी नवाजा गया. इसके बाद वाणी ने तमिल फिल्म आहा कलण्याम की, जो हिंदी फिल्म बैंड बाजा बारात की रीमेक थी. हाल ही में वाणी ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वॉर' में ह्रितिक और टाइगर के साथ काम किया था. इसके अलावा खबरों की माने तो वाणी कपूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बेल बॉटम' में भी नजर सकती हैं. 

View this post on Instagram

Be the sky not the weather 🙃

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

View this post on Instagram

Birthday Weekend 🎂 ❤️

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

बता दें कि वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1992 को दिल्ली में हुआ था. वाणी के पिता का नाम शिव कपूर है जो एक बिजनेस मैन हैं और उनकी मां का नाम डिम्पी कपूर है, जो मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव का काम करती हैं. इसके अलावा वाणी कपूर का फिल्मी दुनिया से दूर-दूर का कोई नाता नहीं था. इसके बाद भी वाणी ने अपनी पहली हिंदी फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा वाणी ने अपनी शुरूआती पढ़ाई माता जय कौर पब्लिक स्कूल, अशोक विहार दिल्ली से पूरी की. इसके बाद उन्होंने अपनी बैचलर इन टूरिज्म की पढ़ाई इग्नू से की. पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने ओबेरॉय होटल्स में अपनी इंटरशिप के बाद आईटीसी के होटल्स में काम किया.

View this post on Instagram

Peek a Boo 👀👀

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

अंगद बेदी किसके साथ कर रहे हैं वैकेशन एन्जॉय, नेहा धूपिया को हुई चिंता

अन्य खबरें