विद्या बालन ने साड़ी में शेयर की खूबसूरत फोटो, क्यूट स्माइल लगा रही चार-चांद

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 09:24 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं और फैंस को भी उनकी सभी फोटो औ वीडियो काफी पसंद आती हैं. विद्या बालन को सोशल मीडिया पर मिलिसन्स में फैंस फॉलो करते हैं. विद्या बालन एक अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बाकी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. 
Bollywood actress Vidya Balan

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी खूबसूरत के साथ-साथ अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए काफी पसंद की जाती हैं. विद्या बालन को देखरप ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके अंदर अभिनय कुट-कुट कर भरा है. लोगों उनके शानदरा लुक्स के साथ-साथ उनके अभिनय के भी दीवाने हैं. साथ ही विद्या बालन एक अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बाकी एक्ट्रेस को टक्कर देने का काम करती हैं.  इसके अलावा विद्या बालन अपने फैंस के साथ अक्सर सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपने खास पलों को शेयर करती रहती हैं. विद्या बालन ज्यादातर अपनी खूबसूरत तस्वीर साड़ी में शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं.साथ ही उनकी हर एक फोटो पर मिलियन्स में लाइक और कमेंट्स कर उनकी तारीफें करते हैं. 

विद्या बालन के पास स्टाइलिश साड़ियों का भंडार भरा है जो रोज किसी न किसी फोटो के जरिए फैंस तक पहुंची है, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. विद्या बालन ने बड़ी फिल्मों में आने से पहले उन्होंने कई सारे एडवर्टाइजमेंट में भी छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं. साथ ही वो कुछ अच्छे म्यूजिक वीडियो में भी अपने बेहतरीन किरदार के लिए पहचानी गई हैं. विद्या बालन ने अपने करियर की शुरूआत सबसे पहले दुरदर्शन पर आने वाले फेमस टीवी शो 'हम पांच' से की थी. विद्या बालन की खास बात यह है कि वो कई तरह की भाषाओं को जानती हैं, जिसकी वजह से उनको साउथ की कई फिल्मों में काम मिल चुका है, जिसके लिए उनके अभिनय को काफी सराहा भी गया है.

इसके अलावा विद्या को बंगाली भाषा में उनकी पहली फिल्म 'भालो ठेको' में उनके बेहतरीन और बेमिसाल अभिनय के लिए साल 2003 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए आनंद लोक पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है. विद्या बालन बॉलीवुड की अब तक काफी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. खास कर भूल भुलैया और डर्टी पिक्चर में उनके शानदार अभिनय को काफी सराहा और पसंद किया गया था. खैर चाहे कुछ भी हो लेकिन विद्या बालन हमेशा ही सबकी चहेती रहेंगी. हालांकि उनके बढ़ते वजन को लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया जाता है लेकिन उनको कभी कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी धून में अपना करियर की तरफ बढ़ती जा रही हैं और उनकी यही क्वालिटी उनके फैंस को भाती है.

विद्या बालन की स्टाइलिश साड़ियां आपको भी आएगी बेहद पसंद, देखें खूबसूरत फोटो

अन्य खबरें