वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे अनुराग कश्‍यप, यौन शोषण मामले में हो रही है पूछताछ

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 12:15 PM IST
  • अनुराग कश्यप अपने वकील के साथ लगभग 10 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे. उनसे यौन शोषण मामले में पूछताछ चल रही है.
अनुराग कश्यप पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

फिल्म एक्ट्रेस की ओर से लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे डायरेक्टर अनुराग कश्यप गुरुवार को पूछताछ के लिए मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने पहुंच गए हैं. पुलिस ने बुधवार को उन्हें समन भेजा था जिसका पालन करते हुए अनुराग आज समय पर थाने पहुंच गए.

अनुराग कश्यप अपने वकील के साथ लगभग 10 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे. थाने के बाहर भारी पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया था. जैसे ही उनकी कार ने पुलिस स्टेशन के परिसर में प्रवेश किया अधिकारियों ने पुलिस स्टेशन के गेट को बंद कर दिया. परिसर में सिर्फ उन्हीं लोगों को प्रवेश की अनुमति है जिन्हें पुलिस ने बुलाया था. किसी अन्य व्यक्ति को उन लोगों के अलावा प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई है. वहीं वर्सोवा पुलिस अधिकारी महिला शिकायतकर्ता को मेडिकल परीक्षण के लिए कूपर अस्पताल ले गए हैं.

इससे पहले 22 सितंबर को मुंबई पुलिस ने कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. शिकायतकर्ता ने उन पर वर्ष 2013 में हुए यौन शोषण का आरोप लगाया था.

क्ट्रेस रेप केस में अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए समन भेजेगी मुंबई पुलिस

एक्ट्रेस के आरोप हैं कि अनुराग कश्यप ने उन्हें उनके घर पर बुलाकार यौन उत्पीड़न किया था. पहले एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए थे और उसके बाद उन्हें वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. एकट्रेस की शिकायत के आधार पर अनुराग पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376(1)- यौन दुष्कर्म, 354 (महिला पर अपमानित करने के इरादे से हमला करना), 341 (गलत ढंग से रोकना) और 342 (जबरन कैद करना) के तहत पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई है.

दुबई में परिवार संग समय बिताने के बाद इलाज के लिए वापस मुंबई लौटे संजय दत्त

अन्य खबरें