डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती पर बॉलीवुड सेलैब ने मिसाइल मैन को किया याद

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 02:20 PM IST
  • पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती पर सोशल मीडिया बॉलीवुड स्टार मिसाइल मैन के लिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं.
डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती पर बॉलीवुड सेलैब ने मिसाइल मैन को किया याद

पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती पर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार मिसाइल मैन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स उनकी दी गई शिक्षा को याद कर रहे हैं, उनकी कही बातों को अमल करते हैं, उनकी जयंती पर बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर अनुष्का शर्मा सहित कई सेलैब ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

अनुष्का शर्मा ने डॉ. कलाम की फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी और लिखा कि आपने पीढ़ियों को प्रेरित किया है और आप हमारे लिए हमेशा रहेंगे। दुनिया को उसकी अच्छाई की चमक से भरना चाहिए. इसके अलावा आयुष्मान खुराना ने भी डॉ. एपीजे अब्दुल की कोट्स के साथ उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी.

एक्टर फराज खान का मेडिकल बिल भर रहे हैं सलमान खान, कश्मीरा ने कहा-शुक्रिया

वहीं कपूर ने अर्जुन ने लिखा, "हमारे पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि. जो एक असाधारण नेता थे और वास्तव में एक दूरदर्शी थे! उन्होंने राष्ट्र को बेहतर बनाने की दिशा में जो योगदान दिया, वह कुछ ऐसा है जिसे हम हमेशा के लिए संजो लेंगे."सोशल मीडिया पक भी डॉ. कलाम को लोग याद कर रहे हैं. कंगना रनौत ने भी डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के लिए एक नोट दिया था और देशवासियों से आग्रह किया था कि वे राष्ट्र के विकास के लिए क्या कर रहे हैं.

एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती 
डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम 

अन्य खबरें