Happy B'day Rekha: खूबसूरती की मलिका रेखा के बर्थडे पर जानें ये खास बातें

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 6:58 AM IST
  • बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा को खूबसूरती कि मलिका कहा जाता है. आज रेखा अपना 67 वां जन्मदिन मना रही है. लेकिन खूबसूरती और फिटनेस के मामले में वह आज की एक्ट्रेस पर भारी पड़ती है. कांजीवरम साड़ी, बालों में गजरा, जेवर और होंठ के ऊपर काला तिल रेखा की बेशूमार खूबसूरती का खजाना है.
नायाब खूबसूरती की मलिका रेखा.

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना रेखा आज 10 अक्टूबर को अपना 67 वां जन्मदिन मना रही हैं. भले ही वह कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपनी खूबसूरती को लेकर वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है. 67 की उम्र में भी वह बला की खूबसूरत लगती है. रेखा को देख ऐसा लगता है कि बढ़ती उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. रेखा की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के किस्से भी कमाल के हैं, जिन्हें जानने की रुचि फैंस में खूब होती है और वह रेखा की जिंदगी से जुड़ी कई सवालों का जलाव ढूंढन के लिए गूगल पर सर्च करते हैं. आइये आपको बताते हैं रेखा के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें .

रेखा के बारे में- रेखा का जन्म 10 अक्टूबर 1954 को हुआ. उनके पिता जैमिनी गणेशन तमिल फिल्म अभिनेता थे और मां पुष्पावली तेलुगु फिल्म अभिनेत्री थीं. रेखा का पूरा नाम भानुरेखा गणेशन है, लेकिन सभी उन्हें रेखा के नाम से ही जानते हैं.

समांथा ने नागा चैतन्य से अलग होने के बाद पहली बार सोशल मीडिया की अफवाहों पर किया रिएक्ट, बोलीं...

रेखा की फोटो- गूगल पर रेखा की खूबसूरत फोटो देखने के लिए फैंस उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की तलाश करते हैं. आपको बता दें कि रेखा का कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं है. लेकिन उनके रेखा के नाम से उनके फैंस द्वारा बनाये गए इंस्टाग्राम के लाखों फॉलोअर्स हैं.

रेखा के अफेयर्स - अमिताभ बच्चन, राज बब्बर, विनोद मेहरा, नवीन निश्चल, जीतेंद्र, यश कोहली, शत्रुघ्न सिन्हा,संजय दत्त और अक्षय कुमार के साथ रेखा का नाम जुड़ा. लेकिन अमिताभ और रेखा के मोहब्बत के चर्चे खूब सुनने को मिलते हैं. कहा जाता है कि एक समय दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे. फिल्मों में भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी.

रेखा के पति का नाम- रेखा ने उद्योगपति मुकेश अग्रवाल से शादी की. लेकिन शादी के कुछ ही महीने बाद मुकेश ने आत्महत्या कर ली . मुकेश के बाद रेखा आजतक किसी की ना हो सकी. हालांकि उनके मांग का सिंदूर देख लोगों के मन में ये सवाल होता है कि वह किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं. गूगल  पर रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं ये जानने के लिए खूब सर्च करते हैं.

रेखा की कांजीवरम साड़ी– रेखा ज्यादातर मौके पर कांजीवरम साड़ी में ही नजर आती है. इसके साथ वह हैवी ज्वेलरी और लुक में देखी जाती है. इस लुक में रेखा की अपनी एक अलग ही पहचान है. आपको बता दें कि रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ये कांजीवरम साड़ियां उनकी मां की है. इसलिए जब भी वह किसी खास मौके पर जाती है तो अपनी मां की कांजीवरम और बनारसी साड़ी ही पहनती है.

Aryan khan Drugs Case: पैड में छिपाकर क्रूज पर ड्रग्स ले गईं थी मुनमुन धमेजा, वीडियो वायरल

अन्य खबरें