नोरा फतेही ने किया इंस्टाग्राम अकाउंट Delete! 37.6 मिलियन फॉलोअर्स हुए परेशान

Swati Gautam, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 5:22 PM IST
  • फेमस एक्ट्रेस व डांसर नोरा फतेही का अचानक ही इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट हो गया है. नोरा के इंस्टा पर उनके 37.6 मिलियन फॉलोअर्स थे. यह खबर सुनकर नोरा के फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं.
फेमस एक्ट्रेस व डांसर नोरा फतेही

खूबसूरत एक्ट्रेस व डांसर नोरा फतेही के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट शो नहीं हो रहा है. कहा जा रहा है कि नोरा ने अपना इंस्टा अकाउंट डिलीट कर दिया है. बता दें कि नोरा के इंस्टा पर उनके 37.6 मिलियन फॉलोअर्स थे. अकाउंट नहीं दिखने की वजह से उनके फैन्स और फॉलोअर्स काफी परेशान हो गए हैं. बता दें कि कुछ घंटे पहले ही एक्ट्रेस ने दुबई की कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, इसके बाद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट शो नहीं हो रहा है.

नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पेज पर अगर आप क्लिक करेंगे तो वहां लिखा दिखेगा कि अब ये पेज अवेलेबल नहीं है. कई लोगों का कहना है कि इंस्टाग्राम की ओर से भी उनका अकाउंट ब्लॉक किया जा सकता है. हालांकि इस बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर कहना मुश्किल है. वहीं देखा जाए तो नोरा अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती दिखती थीं जो चंद ही मिनटों में वायरल हो जाती थीं. फैंस भी उनकी पोस्ट काफी पसंद करते दिखते हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर इतना एक्टिव रहती थी कि कुछ फैंस ने तो नोरा को इंस्टा क्वीन तक कहना शुरू कर दिया था.

राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम किये 5 फ्लैट, 38.5Cr का जुहू वाला बंगल

इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने से पहले नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 37.6 मिलियन फॉलोअर्स थे, जबकि वो खुद 418 लोगों को फॉलो करती थीं. एक्ट्रेस में अब तक 1611 पोस्ट शेयर की थीं. नोरा के इंस्टा अकाउंट पर आखिरी पोस्ट दुबई की देखी गई जिसे कुछ हो घंटे पहले शेयर किया गया था. इस फोटो में नोरा दो सफेद बब्बर शेरों के साथ दिखीं थीं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. नोरा फतेही के हॉट अंदाज और किलर डांस मूव्स के अक्सर सभी दीवाने रहते हैं.

अन्य खबरें