बॉलीवुड को एक और झटका, मशहूर कव्वाल फरीद साबरी का निधन

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 2:39 PM IST
  • फेमस फरीद साबरी का आज निधन हो गया है. मंगलवार रात साबरी की तबियत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई.
कव्वाल फरीद साबरी

राजस्थान के फेमस फरीद साबरी का आज निधन हो गया है. मंगलवार रात साबरी की तबियत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. फरीद साबरी तबियत इतनी भी खराब नहीं थी, लेकिन अचानक उनकी हालत खराब हुई और कुछ भी कर सके इससे पहले उन्होंने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों के मुताबिक,डाईबीटीज की वजह से उनकी किडनी और लंग्स पर इसका काफी असर हुआ था.

उनका निमोनिया बिगड़ गया था. फिलहाल फरीद साबरी के पार्थिव शरीर को राजधानी जयपुर में उनके पैतृक निवास मथुरा वालों की हवेली पर लाकर रखा गया है. इस खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. लोग सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनका जनाजा घाट गेट के मिस्कीन शाह कब्रिस्तान के लिये रवाना होगा. उनके शव को दफनाया जाएगा.

कंगना रनौत ने तीन बच्चे पैदा करने वालों के लिए की सजा की मांग, हो गईं ट्रोल

अमीन साबरी ने बताया कि हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि जनाजे में ज्यादा लोग शामिल न हो. कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जनाजे में शामिल न होने की सलाह दी जा रही है. ऐसे में कोरोना वायरस की चैन को रोकने के लिए जरूरी है कि कम से कम लोग उनके जनाजे में शामिल हों.

अन्य खबरें