संजय लीला भंसाली की इस ड्रीम प्रोजोक्ट में एक नहीं बल्कि नजर आएंगी 18 एक्ट्रेस! देखें कौन-कौन है लिस्ट में

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 31st Aug 2021, 7:24 AM IST
  • बॉलीवुड फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की आने वाली वेब सीरीज हीरामंडी में एक नहीं बल्कि 18 एक्ट्रेस नजर आएंगी. इस लिस्ट में बॉलीवुड की जानी मानी फीमेल एक्ट्रेस की एंट्री हो चुकी है, जो हीरामंडी में दिखाई देंगी.
संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में नजर आएंगी 18 एक्ट्रेस. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी सुपरहिट फिल्मों और भव्य सेट के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे किए. बॉलीवुड की कई हिट फिल्में देने के बाद अब डायरेक्टर वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने गंगबूाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की, जिसके बाद वह अपने ड्रीम प्रोजोक्ट 'हीरामंडी' पर काम कर रहे हैं. खबरों की माने तो इस वेब सीरीज के लिए भंसाली ने एक नहीं बल्कि बॉलीवुज की 18 एक्ट्रेस को कास्ट किया है.

सूत्रों के मुताबिक, 8 एपिसोड वाले वेब सीरीज हीरामंडी के लिए अबतक सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, निम्रत कौर, संजीदा शेख और डायना पेंटी का नाम कंफर्म हो चुका है. इनमें से कुछएक्ट्रेस ने तो शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके अलाना जूही चावला का भी नाम सामने आ रहा है. वह इस वेब सीरीज में कैमियो रोल निभाती नजर आएंगी. हीरामंडी को तीन निर्देशक मिलकर बनाएंगे. पहले के तीन और आखिरी के एक एपिसोड का निर्देशन भंसाली करेंगे. वहीं अन्य एपियोड का निर्देशन विभु पुरी और मिचाक्षरा कुमार द्वारा किया जाएगा.

अरमान कोहली को नहीं मिली राहत, 1 सितंबर तक NCB की हिरासत में रहेंगे एक्टर

खबरों के मुताबिक हीरामंडी भारत के बंटवारे से पहले की कहानी पर आधारित होगी. हालांकि फिल्म के निर्माण और इसे रोमांचक बनाने के लिए भंसाली ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं. असल हीरामंडी लाहौर में स्थित थी, जिसे शाही मौहल्ला के नाम से जाना जाता था. शाही मोहल्ला में दरबारियों ने कब्बा कर लिा और यहां मुजरा शुरू हो गया.

ED की रडार पर जैकलीन फर्नांडिस, इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस से दिल्ली में हो रही पांच घंटे से पूछताछ

 

अन्य खबरें