'खाली पीली' ट्रेलर में ईशान और अनन्या टैक्सी में भागते दिखे, ये है रिलीज डेट

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 03:03 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म 'खाली पीली' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 2 अक्टूबर को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee Plex पर रिलीज होगी. 
फिल्म 'खाली पीली' का ट्रलेर रिलीज.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म 'खाली पीली' का ट्रलेर रिलीज कर दिया गया है. 2 अक्टूबर को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee Plex पर रिलीज होगी. इससे पहले इस फिल्म की रिलीज हुए टीजर में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

उनकी इस फिल्म के टीजर और गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर उनके ट्रेलर को अब तक 3 लाख 17 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. लगातार दर्शक उनकी फिल्म 'खाली पीली' का ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं. 

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम भी उड़ा! वॉट्सऐप चैट वायरल

बात करें ट्रेलर के बारे में तो पूरी कहानी ईशान खट्टर,अनन्या पांडे और ईशान के ट्रेक्सी के इर्दगिर्द नजर आती है. ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के बीच में ट्रलेर में अच्छी केमिस्ट्री बनती दिख रही है. 1 मीनट 53 सेकेंड के इस ट्रेलर में ईशान खट्टर ऐक्शन करते हुए दिख ही रहे हैं. साथ में अनन्या पांडे भी ऐक्शन करती हुए नजर आ रहे हैं. 

कंगना रनौत ने दीपिका पर साधा निशाना, रिपीट…ड्रग्स लेने का परिणाम है डिप्रेशन

खाली पीली की कहानी बचपन के दो प्रेमी और प्रेमिका की प्रेम कथा है. जो कम उम्र के दौरान किसी वजह से एक दूसरे से अलग हो जात हैं. वे दोनों युवावस्था में मिलते है. खाली पीली फिल्म के डायरेक्टर मकबूल खान है. फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा और जी स्टूडियो ने किया है. यह फिल्म 12 जून को रिलीज होने वाली थी. लेकिन, कोरोना संक्रमण के बंद सिनेमा हाल की वजह से नहीं हो सकी. 

 

 

अन्य खबरें