हनी सिंह शालिनी तलवार केस:स्कूल गर्लफ्रेंड से 20 साल अफेयर के बाद शादी, अब तकरार

Smart Branded Content Desk, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 7:30 PM IST
  • सिंगर रैपर यो यो हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. हनी सिंह और शालिनी का प्यार स्कूल के दिनों से है. 20 साल डेट करने के बाद दोनों ने 2011 में शादी रचाई. अब आखिर कौन सी ऐसी बात हो गई, जिसके कारण दोनों के रिश्ते में ऐसी तकरार आ गई.
हनी सिंह शालिनी तलवार केस

फिल्म जगत के जाने माने सिंगर रैपर यो यो हनी सिंह अपने गानों से लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को वह ज्यादा सोशल नहीं करते. हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी 2011 में हुई थी. हाल ही में उन्होंने शादी की 10 वीं सालगिरह मनाई. लेकिन कई लोगों को उनकी शादी और शालिनी के बारे में पता तक नहीं था. शादी के तीन साल बाद 2014 में पहली बार हनी सिंह ने एक रिएलिटी शो में जरिए अपनी पत्नी शालिनी की पहचान कराई. इस समय सभी शालिनी को देख हैरान रह गए थे. क्योंकि इससे पहले कोई जानता ही नहीं था कि हनी सिंह शादीशुदा हैं.

अब एक बार फिर से हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी चर्चा में है. दरअसल हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने कोर्ट में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर केस फाइल किया है. शालिनी ने ‘घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण अधिनियम, 2005’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी करते हुए, उन्हें 28 अगस्त तक अपना जवाब देने का निर्देश दिया है. 

हनी सिंह की बीवी शालिनी तलवार बोलीं- अमीर, मशहूर औरत भी सहती है अत्याचार

इस खबर के सामने आने के बाद सभी हैरान है कि आखिर हनी सिंह और शालिनी तलवार की पुरानी और पक्की लव स्टोरी पर तकरार कैसे आ गई. बता दें कि शालिनी और हनी सिंह स्कूल के टाइम से ही दोस्त हैं. स्कूल के दिनों में ही हनी सिंह शालिनी की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे. 

इसके बाद कॉलेज में दोनों एक दूसरे को ऑनलाइन डेट कर रहे थे. कॉलेज खत्म होने के बाद हनी सिंह म्यूजिक क्लास के लिए ब्रिटेन चले गए. विदेश जाकर भी शालिनी और हनी सिंह का प्यार कम नहीं हुआ. भारत लौटने के बाद हनी सिंह ने अपने गानों से दुनियाभर में पहचान बना ली. 

कामयाबी और शोहरत हासिल करने के बाद उन्होंने अपने बचपन की दोस्ती और 20 साल की डेटिंग को शादी की मंजिल तक पहुंचाया.हनी सिंह और शालिनी तलवार ने 23 जनवरी 2011 को गुरुद्वारा में शादी रचाई. हालांकि हनी सिंह ने अपनी शादी का खुलासा किसी से नहीं किया. शायद हनी सिंह ये नहीं चाहते थे कि लड़कियों के बीच उनका क्रेज कम हो जाए.

अब हनी सिंह और शालिनी के बीच का रिश्ता टूटने के कगार पर आ गया है. शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं इससे पहले भी कई दिनों से शालिनी अपने दर्द को छिपा रही थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से कई बार अपने दर्ज बयां भी किए. एक महीने पहले ही शालिनी ने सोशल मीडिया पर लिखा था- वो संस्कारी थी जब तक चुप रही, बदतमीम हो गई जब बोल पड़ी. उन्होंने कहा कि अमीर, मशहूर औरत भी अत्याचार सहती है. आखिरकार शालिनी ने हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया.

यो यो हनी सिंह के खिलाफ पत्नी शालिनी ने किया घरेलू हिंसा का केस, लगाए गंभीर आरोप

अन्य खबरें