ये हैं यो यो हनी सिंह के टॉप 5 गाने, झूमने पर कर देंगे मजबूर

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 12:22 AM IST
  • बॉलीवुड सिंगर रैपर हनी सिंह ने अपने गानों से खूब नाम और कामयाबी हासिल की. उनके गाने ना सिर्फ हिट होते हैं बल्कि हर पार्टी में जान डाल देते हैं. वैसे को हनी सिंह से यो यो अंदाज से ढ़रों गाने गाएं लेकिन आइये देखते हैं हनी सिंह के अबतक के सबसे टॉप गानों को.
यो यो हनी सिंह के टॉप 5 गाने.

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने रैपर और सिंगर हनी सिंह के गाने रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं. ना सिर्फ उनके नए गाने बल्कि पुराने गाने भी हर पार्टी फंक्शन की जान होते हैं. उनका अंदाज और यो यो स्टाइल लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता है. उन्होंने हाई हील्स, ब्लू आइज़, लुंगी डांस, डोप शॉप, देसी आर्टिस्ट, इंग्लिश बीट , लोका, सईंया जी और शो मचेगा जैसे कई गाने बनाए और गाएं. हनी सिंह के गाने बच्चे बच्चे की जुबां पर होते हैं. इतना ही हर डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कम से कम एक गाने के लिए अप्रोच करना चाहते हैं.

हनी सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में ' शक्ल पे मत जा' से की थी. ये गाने उनके लिए लकी चार्म साबित हुआ. इसके बाद हनी सिंह के गानों की झड़ी लग गई. इस गाने के बाद उन्होंने एक बार एक कई हिट रैप गाने लिखने और गाने शुरू कर दिए.

कौन है हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार? सिंगर को सालों तक छिपानी पड़ी थी शादी 

यहां देखिए हनी सिंह के अबतक के सबसे टॉप गाने की वीडियो-

हनी सिंह अपने गानों को लेकर तो खूब चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. इतना ही नहीं शालिनी ने ये भी आरोप लगाया कि हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध भी है. बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार की लव मैरिज हुई थी. उन्होंने 23 जनवरी 2011 को शादी की थी. अब घरेलू हिंसा का मामला सामने आने के बाद हनी सिंह के बार फिर से विवादों में घिर गए हैं.

हनी सिंह शालिनी तलवार केस:स्कूल गर्लफ्रेंड से 20 साल अफेयर के बाद शादी, अब तकरार

अन्य खबरें