हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने लगाए चार गंभीर आरोप, इल्जाम सुन उड़ जाएंगे होश

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 10:13 PM IST
  • सिंगर रैपर यो यो हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने मंगलवार 3अगस्त को घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शालिनी ने सिंगर पर चार गंभीर आरोप लगाए, जिसे जान कर आपके भी होश उड़ जाएंगे.
हनी सिंह की पत्नी ने लगाए चार गंभीर आरोप. 

फिल्म जगत के जाने माने सिंगर रैपर यो यो हनी सिंह अपने गानों को लेकर देश-विदेशों में मशहूर हैं. लेकिन पर्नल लाइफ की बात करें तो वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं करते.यहां तक की उनकी शादी की खबर भी लोगों को तीन साल बाद हुई थी. हनी सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त शालिनी तलवार के साथ जनवरी 2011 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई. हालांकि शादी के तीन साल बाद उन्होंने एक रिएलिटी शो के दौरान शालिनी को पहली बार लोगों से मिलाया. हाल ही में हनी और शालिनी ने शादी की दसवीं सालगिरह भी बनाई थी.

हनी सिंह फिलहाल अपने गानों से ज्यादा शादीशुदा जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. शालिनी ने बीते मंगलवार को हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई. शालिनी ने ‘घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण अधिनियम, 2005’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी करते हुए, उन्हें 28 अगस्त तक अपना जवाब देने का निर्देश दिया है.

अब रिपोर्ट्स के हवाले से ये खबर आ रही है कि शालिनी ने सिर्फ घरेलू हिंसा ही नहीं बल्कि हनी सिंह पर चार गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे.इतना ही नहीं शालिनी ने हनी सिंह को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए हैं और उनके परिवार वालों पर भी गंभीर आरोप लगाए. 

सोनू सूद-निधी के सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' का टीजर जारी, इस दिन रिलीज होगा गाना

बता दें कि शालिनी ने हनी सिंह पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है

पहला आरोप- शालिनी का आरोप है कि हनी सिंह उनकी पिटाई करते थे.सिर्फ हनी सिंह ही नहीं बल्कि उनके ससुराल वाले भी उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे. वह कई सालों से जर के साये में जी रही थी.

दूसरा आरोप- शालिनी का कहना है कि हनी सिंह ने के कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध है. वह टूर पर गैर लड़कियों के साथ सेक्स करते थे.

तीसरा आरोप- हनी सिंह ने सगाई के बाद ही उतार दी थी अंगूठी. शालिनी का कहना है कि उन्होंने अंगूठी भी नहीं पहनी और ना ही शादी के बाद शादी की तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर की. कई सालों तक हनी ने मुझे पत्नी के रूप में लोगों से नहीं मिलाया.

चौथा आरोप- शालिनी ने आरोप लगया कि हनी सिंह को शराब की बुरी लत है. उन्होंने हनी सिंह को एल्कोहल और ड्रग्स एडिक्ट बताया. बता दें कि हनी सिंह ने भी इस बात का खुसाला किया था कि उन्हें शराब की लत है और इसकी वजह से वह बायकूलर डिसऑर्डर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इसके इलाज के लिए उन्होंने कई डॉक्टर्स बदलें.

बेल बॉटम की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने करवाया पावरफुल फोटोशूट, देखिए Photos

अन्य खबरें