कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कर ली चोरी छुपे सगाई!

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Aug 2021, 3:50 PM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर खबर आ रही है कि दोनों ने सगाई कर ली है.
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कर चोरी छुपे कर ली सगाई!

इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने लिंक-अप को लेकर खूब सुर्खियां पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है. दोनों को कई बार साथ देखा जाता है. वहीं ये खबर आ रही है कि दोनों ने सगाई कर ली है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो इस कपल ने चोरी छुपे सगाई कर ली है सूत्रों के अनुसार ये रोका सेरेमनी काफी व्यक्तिगत और सीक्रेट तरीके से की गई है. हालांकि अब तक न तो कैटरीना और न ही विक्की कौशल ने इस बारे में कुछ भी कहा है. वैसे दोनों के जल्द शादी करने की खबर काफी टाइम से आ रही है.

एक चैट शो के दौरान हर्षवर्धन से पूछा गया था कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या फिर पीआर का काम मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, ‘विकी और कटरीना’ जो साथ हैं और यह सच है लेकिन तुरंत ही हर्षवर्धन कपूर ने कहा, ‘क्या यह बताकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं? हर्षवर्धन का ये बयान काफी चर्चा में रहा था. कैटरीना उनके इस बयान से काफी नाराज भी हो गई थीं.

‘भूल पुलिस’ का हॉरर कॉमेडी ट्रेलर रिलीज,सैफ-अर्जुन की जोड़ी कर रही भरपूर एंटरटेन

दोनो की लव स्टोरी की शुरुआत काफी पहले हो चुकी है. कुछ समय पहले विक्की कौशल कोरोना पॉजिटिव आए थे. उसके अगले ही दिन कैटरीना भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं. बात करें विक्की कौशल और कटरीना के अफेयर की तो दोनों के चर्चे 2019 में तब शुरू हुए जब उन्हें कई बॉलिवुड पार्टियों में एक-साथ देखा गया.

अन्य खबरें