फिल्म सेट पर इन स्टार्स को हुआ प्यार लेकिन लवस्टोरी हो गई फेल, शादी तक नहीं पहुंची बात

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 5:12 PM IST
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनका प्यार परवान तो चढ़ा लेकिन मंजिल नहीं मिल सकी. ऐसे कई सेलेब्स जिन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर ही प्यार हुआ और कई सालों तक रिलेशनशिप भी चला लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच सकी. आइये जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल हैं.
बॉलीवुड स्टार का अधूरा प्यार (फोटो-सोशल मीडिया)

फिल्मों में स्टार्स के बीच प्यार और रोमांस देखने को मिलता है. लेकिन कभी-कभी ये पर्दे तक सीमित नहीं रहता है. फिल्म सेट पर स्टार्स के बीच इतनी नजदीकियां बढ़ जाती है वो एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं. ये बाते सुनने में फिल्मी जरूर लगती है लेकिन ये हकीकत हैं.  इन कपल की लवस्टोरी खूब चर्चा में रही. लेकिन अफसोस इस बात का सेट पर हुए प्यार की बात शादी तक नहीं पहुंची और इनकी जोड़ी टूट गई. आइये जानते हैं बॉलीवुड की अधूरी लव स्टोरी के बारे में.

अमिताभ बच्चन और रेखा- सच्ची और अधूरी प्रेम कहानी की बात जब-जब होगी. रेखा और अमिताभ का जिक्र जरूर होगा. फिल्म के सेट से शुरू हुई रेखा और अमिताभ का प्यार लंबे समय तक चला. लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए.

 सलमान,अक्षय, रणदीप समेत इन एक्टर्स ने नहीं चखा शादी का लड्डू,अधेड़ उम्र में हैं कुंवारे

सलमान खान और ऐश्वर्या राय- सलमान खान और ऐश्वर्या राय को संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर प्यार हुआ था. दोनों का प्यार खूब परवान चढ़ा. भले ही दोनों के बीच गुपचुप तरीके से प्यार हुआ लेकिन इनके ब्रेकअप पर खूब शोर मचा. कहा जाता है ऐश्वर्या के कारण ही भाईजान ने आज तक शादी नहीं की. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये नहीं कहा जा सकता.

शाहिद कपूर और करीना कपूर- शाहिद कपूर और करीना कपूर को फिल्म जब वी मेट के सेट पर प्यार हुआ था. दोनों ने एक दूसरे को 4-5 सालों तक डेट किया फिर इन दोनों के बीच ऐसी कौन सी बात हो गई कि इनके रास्ते अलग हो गए. ब्रेकअप के साथ आज तक कभी दोनों एक साथ नहीं दिखें.

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर- चिकनी चमेली कैटरीना कैफ के प्यार में रणबीर कपूर पागल थे. कहा जाता है कि अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान दोनों नजदीक आए थे. लेकिन इनकी प्रेम कहानी भी अधूरी रह गई और बात शादी तक नहीं पहुंची.

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त- संजय दत्त का दिल धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के लिए धड़क चुका है. फिल्म थानेदार की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए. कहा जाता है कि दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन जब संजय दत्त का नाम मुंबई बम धमाके में आया तो माधुरी ने उनसे सारे रिश्ते नाते तोड़ लिए.

कोरोना काल में बॉलीवुड को मिला OTT का सहारा, जानें कैसे

 

अन्य खबरें