सांप को बाहर छोड़ने जा रहा था, तभी.....बर्थडे पर सलमान ने बताई 'स्नेक बाइट' की पूरी कहानी

Somya Sri, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 8:30 AM IST
  • बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान का आज 56वां जन्मदिन है. हर साल सलमान खान धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाते हैं. इस बीच फैंस को सलमान की तबियत की चिंता हो रही है. क्योंकि शनिवार की रात सलमान को सांप ने काट लिया था. लेकिन भाईजान ने खुद अपने फैन्स को बताया कि वो ठीक हैं. उन्हें सांप ने कैसे काटा इसकी पुरी कहानी सलमान ने बताई है.
सांप को बाहर छोड़ने जा रहा था, तभी.....बर्थडे पर सलमान ने बताई 'स्नेक बाइट' की पूरी कहानी (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान का आज जन्मदिन है. सलमान खान आज 56 साल के हो गए. हर साल सलमान खान धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाते हैं. उनके फैंस भी उनके जन्मदिन का बेसब्री से इंतेजार करते हैं. हालांकि इस बीच फैंस को सलमान की तबियत की चिंता हो रही है. क्योंकि शनिवार की रात सलमान को सांप ने काट लिया था. वहीं सलमान खान अब पूरी तरह ठीक हैं. इसकी जानकारी खुद भाईजान ने दी है. उन्होंने अपने फैंस को दुआओं के लिए शुक्रियादा किया है. साथ ही कहा कि अब वो ठीक हैं, चिंता की बात नहीं है.

सलमान ने बताई स्नेक बाइट की कहानी

इस पूरे हादसे पर सलमान खान ने कहा कि," मेरे फार्महाउस में एक सांप घुस आया था, मैं उसे लाठी की मदद से बाहर ले गया. धीरे-धीरे वह मेरे हाथ पर आ गया. फिर मैंने सांप को बाहर छोड़ने के लिए पकड़ लिया, तब उसने मुझे तीन बार डस लिया. यह एक तरह का जहरीला सांप था. मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा...अब मैं ठीक हूं."

सलमान, कैटरीना और दीपिका से लेकर ये सेलेब्स वेडिंग परफॉर्म के लिए चार्ज करते हैं इतनी मोटी फीस

सलमान के पनवेल फार्म हाउस में हुआ ये हादसा

मालूम हो कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को शनिवार रात पनवेल फार्म हाउस में एक सांप ने काट लिया था. जिसके बाद इलाज के लिए तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक शनिवार रात तीन बजे के करीब उन्हें सांप ने काटा. खबरों की माने तो सलमान को जिस सांप ने काटा वह जहरीला था, इसलिए उन्हें तुरंत इलाज के लिए नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया गया था.

सलमान खान को सांप ने काटा, जन्मदिन से ठीक पहले अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर

क्रिसमस पार्टी के दौरान सांप ने काटा

वहीं डॉक्टरों ने 6-7 घंटे इलाज के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है. इलाज के बाद सलमान रविवार सुबह 9 बजे वापस अपने पनवेल फार्महाउस लौटे आए हैं. फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है और सलमान की हालत बिल्कुल ठीक है. बता दें कि सलमान क्रिसमस पार्टी मनाने के लिए परिवार और कुछ दोस्टों के साछ पलवन स्थित फार्म हाउस पहुंचे थे. सलमान का ये फार्म हाउस पहाड़ी इलाके और जंगलों से घिरा हुआ है.

अन्य खबरें