अमिताभ की आवाज की दुनिया कायल, अब Alexa पर सुन सकेंगे बिग बी का 'हैलो'

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 04:45 PM IST
  • मेगास्टार अमिताभ बच्चन अमेजन की गूगल असिस्टेंट अलेक्सा को आवाज देने वाले पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं. अमेजन ने 77 वर्षीय अभिनेता के साथ अपने साझेदारी की घोषणा की है.
तस्वीर साभार- अमेजन

सदी के महा नायक अमिताभ बच्चन अमेजन की गूगल असिस्टेंट अलेक्सा को अपनी आवाज देने वाले पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं. जी हां बिग बी की आवाज का सिर्फ बॉलीवुड ही नही पूरी दुनिया कायल है. यही कारण है कि जल्द ही आप गूगल असिस्टेंट अलेक्सा को अमिताभ की दमदार आवाज में सुन सकेंगे.

जानकारी के मुताबिक अमेजन ने अमिताभ बच्चन के साथ साझेदारी कर ली है. जिसके बाद जल्द ही अलेक्सा की जगह आप अमिताभ बच्चन की आवाज सुनेंगे. इस बारे में अमिताभ बच्चन बेहद उत्सुक हैं उनका कहना है कि टेक्नोलॉजी ने मुझे एक नए तरीके को अपनाने का मौका दिया है. फिल्में, टीवी कार्यक्रम और पॉडकास्ट के अलावा अब अमेजन और अलेक्सा के साथ अपने इस नए अनुभव को लेकर मैं  बेहद उत्सुक हूं. इसके साथ ही  मैं अपने दर्शकों और शुभचिंतकों के साथ नए अंदाज में जुड़ सकूंगा. इसके पहले अलेक्सा को आवाज सिर्फ हालीवुड अभिनेता सेमुअल एल जैक्सन ने दी है. इस तरह अमिताभ  अलेक्सा को आवाज देने वाले  दुनिया के दूसरी सेलिब्रिटी बन गए हैं.

कियारा आडवाणी ने शेयर किया ‘इंदू की जवानी’ का टीजर, बताया ट्रेलर रिलीज का डेट

अलेक्सा में अमिताभ किस भाषा में बोलेंगे इसके बारे में अभी पक्की जानकारी नहीं है. खैर जो भी हो बिग बी के फैन्स ने हर रोल में उन्हें बराबर प्यार दिया है. आपको बता दें अमिताभ कुछ दिन पहले  कोरोना संक्रमित पाए गए थे  और उन्हें अस्पताल में भर्ती भी किया गया था. जिसके बाद उनके बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, बहू एश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी. फिलहाल अमिताभ और उनके पूरे परिवार को अस्पताल में से छुट्टी मिल गई है. 

अन्य खबरें