बोमन ईरानी की मां का 94 साल में निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखी भावुक पोस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 11:50 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी की मां जेरबानू ईरानी का निधन हो गया है. बोमन ने सोशल मीडिया पर मां के निधन की जानाकारी दी. 94 साल में एक्टर की मां ने नींद में ही दुनिया को अलविदा कह दिया.
बोमन ईरानी की मां का निधन. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्टर बोमन ईरानी के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी मां जेरबानू ईरानी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. उन्होंने 94 की उम्र में नींद में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. बोमन ने इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है. इसके बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

एक्टर ने पोस्ट में लिखा है-मदर ईरानी ने आज सुबह नींद में ही खामोशी से इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वो 94 साल की थीं.उन्होंने 32 साल की उम्र से ही मेरे लिए मां और पिता, दोनों के किरदार निभाए थे. वो बहुत जिंदादिल थीं और कई मजेदार कहानियों से भरी थीं, जो सिर्फ वहीं कह सकती थीं. 

एक ऐसा लम्बा हाथ जो हमेशा अपनी जेब में कुछ न कुछ टटोलता था. तब भी जब वहां बहुत कुछ नहीं था. जब उन्होंने मुझे फिल्मों में भेजा था तो कहा कि 'पॉपकॉर्न मत भूलना'. वह अपने भोजन और अपने गीतों से प्यार करती थीं और वह एक फ्लैश में विकिपीडिया और आईएमडीबी के फैक्ट चेक कर सकती थीं. आखिर तक उनकी मेमोरी शार्प थी. 

बोमन आगे लिखतें है-  वो हमेशा कहती थीं- तुम ऐसे एक्टर नहीं हो, कि लोग तुम्हारी तारीफ करें. तुम सिर्फ एक एक्टर हो, इसलिए तुम लोगों को हंसा सकते हो. बस लोगों को खुश करो. कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे. वह चाहती तो चांद और तारे मांग सकती थीं. वह एक स्टार थीं, और हमेशा रहेंगी.

कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ का दिल का दौरा पड़ने से निधन

अन्य खबरें