कंगना रनौत को लगा झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका की खारिज

Priya Gupta, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 1:20 PM IST
  • बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका को खारिज कर दिया है. कंगना ने अपने खिलाफ अंधेरी कोर्ट में जारी मानहानि के मुक़दमे को खारिज करने की मांग की थी.
कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत को बड़ा झटका लगा है, बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका को खारिज कर दिया है. कंगना ने अपने खिलाफ अंधेरी कोर्ट में जारी मानहानि के मुक़दमे को खारिज करने की मांग की थी. कोर्ट ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया है. गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है. इससे पहले बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने जावेद अख्तर की शिकायत पर शहर की एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत द्वारा शुरू की गयी अवमानना कार्यवाही खारिज करने के लिए कंगना की अर्जी पर 1 सितंबर को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था.

बता दें कि बॉलीवुड सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की बाद एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ एक बयान दिया था. जिसके बाद गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. जावेद अख्तर ने कहा था कि कंगना रनौत गलत बयानी कर उनके छवि को खराब करने की कोशिश कर रही हैं.

अदालत ने दिसंबर 2020 में, जुहू पुलिस को कंगना रनौत के खिलाफ अख्तर की शिकायत की जांच करने का निर्देश दिया था और फिर उनके खिलाफ आपराधिक कार्रवाही शुरू की गई. इस साल फरवरी में अभिनेत्री के खिलाफ समन जारी किया गया था.

अन्य खबरें