आर्यन खान की जमानत अर्जी पर 26 अक्टूबर को सुनवाई, 5 दिन और जेल में बिताएंगे शाहरुख के बेटे

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 11:41 AM IST
  • ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट में अब मंगलवार 26 अक्टूबर को होगी. फिलहाल आर्यन खान को पांच दिन और जेल में ही रहना होगा.
आर्यन खान की जमानत अर्जी पर 26 अक्टूबर को सुनवाई

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान बेटे आर्यन खान को कोर्ट से एक और तारीख मिली है. आर्यन की जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में अब मंगलवार 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी. इस बात की जानकारी आर्यन के वकील ने दी है. इससे पहले 20 अक्टूबर को NDPS कोर्ट में आर्यन की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई. इसके बाद उनके वकील ने तुरंत हाईकोर्ट का रुख किया. वकील अमित देसाई और सतीश मानशिंदे जस्टिस नितिन सांबरे के कोर्ट रूम में जमानत के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक हाईकोर्ट की बेंच उठ चुकी थी. इसपर आज गुरुवार को इस आर्यन की जमानत पर सुनवाई होनी थी. 

लेकिन आज भी कोर्ट से आर्यन को फिलहाल कोई राहत नहीं मिली. अब 26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी. तब तक आर्यन को और पांच दिन जेल में ही बिताना होगा.आर्यन आर्थर रोड जेल में हैं. आज सुबह उनके शाहरुख खान बेटे से मिलने जेल पहुंचे. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख ने पहली बार बेटे से मुलाकात की.

आर्यन खान के साथ अरेस्ट हुईं मुनमुन धमेचा किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं, बोल्ड-ग्लैमरस Photos से भरा है इंस्टाग्राम

आर्यन खान की जमानत की अर्जी पर एक के बाद एक नई तारीख मिल रही है. आज भी कोर्ट से आर्यन को राहत नहीं मिली.  अगर 26 अक्टूबर को आर्यन को जमानत नहीं मिलती तो उन्हें जेल में ही दिवाली बितानी पड़ सकती है. क्योंकि अदालत में 1 नवंबर से दिवाली की छुट्टियां शुरू हो रही है.

मालूम हो कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन की गिरफ्तारी हुई थी. एनसीबी ने क्रूज से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए थे. इस क्रूज पार्टी में आर्यन भी थे.

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का पहला गाना Aila Re Aila रिलीज, दिवाली पर धमाका करेगी फिल्म

 

अन्य खबरें