ड्रग्स केस में फंसी रिया चक्रवर्ती की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज सुनाएगी फैसला

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Oct 2020, 6:45 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. अब आज रिया चक्रवर्ती की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट अपना फैसला सुनाएगी.  उसके बाद पता चल जाएगा कि रिया अभी जेल में ही रहेंगी या फिर जेल से बाहर निकलेंगी.
रिया चक्रवर्ती फोटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज फैसला सुनाएगी. ऐसे में ये पता चल जाएगा कि एक्ट्रेस अभी 14 दिन और जेल में रहेंगी, या फिर बेल पर रिहा हो जाएंगी. कहा जा रहा है कि आज यानी बुधवार को रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती समेत अन्य 18 लोगों पर सुशांत डग्स केस मामले में बॉम्बे हाइकोर्ट आज फैसला सुना सकता है. 29 सितंबर को इससे पहले कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई हुई थी, हालांकि उस दौरान कोर्ट ने अपने फैसले को सुरक्षित रख लिया था.

 बता दें मुंबई की भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर के बाद से ही न्यायिक हिरासत में है. बता दें मंगलवार को एक बार फिर से स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती समेत अन्य 18 लोगों की न्यायिक हिरासत बढ़ाते हुए 20 अक्टूबर तक कर दी है. देखा जाए तो रिया चक्रवर्ती के लिए ये एक बड़ा झटका है. विशेष अदालत ने पिछली बार भी रिया की न्यायिक हिरासत की अवधि को बढ़ाते हुए 6 अक्टूबर तक कर दी थी. 

शहनाज गिल का लेटेस्ट लुक आपके उड़ा देगा होश, देखें फोटो

हालांकि एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था, और 22 सितंबर तक के लिए एक्ट्रेस को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. निचली अदालतों ने इससे पहले रिया की जमानत याचिका को इससे पहले दो बार खारिज कर दिया था. तो वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट से एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती समेत अन्य 18 लोगों की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा था कि आज के युवाओं और समाज को इससे एक बड़ा सबक मिलेगा. जिससे वो ड्रग्स सेवन करने से पहले एक बार जरूर सोचेंगे.

मस्ती की क्वीन कही जाती हैं सारा अली खान, शेयर करती हैं क्यूट फोटो-वीडियो

अन्य खबरें