'अमिताभ बच्चन के बंगले व 3 रेलवे स्टेशन पर रखे गए बम', मुंबई पुलिस को फर्जी कॉल

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 12:24 PM IST
शुक्रवार देर रात मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में एक अंजान नंबर से कॉल आया कि मुंबई में अमिताभ बच्चन के बंगले, तीन रेलवे स्‍टेशनों- CSMT, भायखला, दादर पर बम रखे गए हैं।
'अमिताभ बच्चन के बंगले व 3 रेलवे स्टेशन पर रखे गए बम', मुंबई पुलिस को फर्जी कॉल

मुंबई में पुलिस को शुक्रवार देर रात एक कॉल धमकी दी गई कि मुंबई में अलग अलग स्थानों पर बम रखे गए हैं। इस फोन कॉल के मिलते ही हड़कंप मच गया। मुंबई पुलिस ने जांच तेज की। इस तलाशी में पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस ने इस कॉल को फर्जी बताया। दरअसल शुक्रवार देर रात मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन कॉल आया कि अमिताभ बच्चन के बंगले समेत तीन अलग अलग स्थानों पर बम लगाए गए हैं।

मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में एक अंजान नंबर से कॉल आया कि मुंबई में अमिताभ बच्चन के बंगले, तीन रेलवे स्‍टेशनों- CSMT, भायखला, दादर पर बम प्लेस किए गए हैं। इस सूचना के मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और जांच तेजी से शुरू की। लेकिन पुलिस को जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने इसे एक फर्जी फोन कॉल बताया। लेकिन इस कॉल ने एक बार फिर मुंबई बम धमाके की दर्दनाक कहानी को याद दिलवा दिया। इस फोन कॉल को लेकर कहा जा रहा है कि पुलिस जांच में यह कॉल फर्जी निकला।

सावधान! तेज आवाज में गाने सुनना ले सकता है जान, जयपुर के युवक के कान में फटा ईयरफोन

मुंबई पुलिस ने इस फोन कॉल के आने के बाद तुरंत रेलवे पुलिस से लेकर रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड समेत तमाम सुरक्षा बलों को सूचना दी और अलग अलग स्थानों पर तलाशी की। जहां पुलिस को कोई सबूत नहीं मिले। बता दें साल 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों को आज भी भुलाया नहीं जहा सकता जहां कई मासूम लोगों ने जान गंवाई थी।

घूमने का शौक पूरा करने को नाबालिग ने शातिर अंदाज में किया बड़ा कांड, घर वाले बेखबर

अन्य खबरें