Box Office Collection Day 2: सलमान की फिल्म राधे ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 7:57 PM IST
  • सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज होने के बाद लोगों का क्रेज देखने को मिल रहा है. ये फिल्म भारत के सिनेमा घरों में रिलीज नहीं हो पाई है.
सलमान खान

सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज होने के बाद लोगों का क्रेज देखने को मिल रहा है. ये फिल्म भारत के सिनेमा घरों में रिलीज नहीं हो पाई है. ये पहली ऐसी फिल्म है जो सिनेमा घरों में रिलीज नहीं हुई है. हालांकि दूसरे देशों में फिल्म ने अच्छी कमाई की है. दुबई से लेकर ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड तक में पहले और दूसरे दिन फिल्‍म ने औसत से बेहतर बिजनेस किया है.

फिल्म राधे ने दूसरे दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन से 55 फीसदी ज्यादा रहा. ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस की दूसरे दिन की रिपोर्ट के मुताबिक 69 स्क्रीन का कलेक्शन 74,966 डॉलर यानी 54.93 लाख रहा. वहीं न्यूजीलैंड में 26 स्क्रीन का कलेक्शन 13,607 डॉलर यानी 9.97 लाख रहा. कुल मिलाकर 64.9 लाख का बिजनेस हुआ.

डोनल बिष्ट ने शेयर किया बोल्ड फोटो, इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

वहीं सलमान खान का जादू UAE में भी दिखा. यूएई में फर्स्ट ग्लोबल प्रीमियर पर सलमान खान की फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक ‘राधे’ ने 40 लाख डॉलर यानी 2.94 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्म की अच्छी कमाई के लिए अगले विकेंड का इंतजार कर रहे हैं. 13 मई को दोपहर 12 बजे प्रीमीयर के समय लगभग 1.5 मिलियन लोगों ने ZEE 5 पर लॉग कर लिया था और भारी ट्रैफिक की वजह से जी 5 का सर्वर ही क्रैश हो गया.

 

अन्य खबरें