सुशांत केस में CBI जोड़ेगी आईपीसी की धारा 302, नीरज-पिठानी बनेंगे सरकारी गवाह !

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 05:32 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में तीन एजेंसी जांच करने में लगी हुई है, आए दिन इस केस में एक नया खुलासा हो रहा है. सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है, CBI हत्या के एंगल को नकार चुका है और अब आत्महत्या के एंगल पर जांच कर रहा है. अब इस केस में सीबीआई 302 की धारा जोड़ सकती है.
सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच सीबीआई कर रही है, ऐसे में CBI ये चाह रही है कि केस में आईपीसी की धारा 302 जोड़ी जाए. अपनी जांच रिपोर्ट को भी एम्स की टीम सबमिट कर चुकी है. सुशांत केस के दूसरे चरण की जांच सीबीआई अब शुरू करने जा रही है. इतना ही नहीं बल्कि ये भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी सरकारी गवाह बन सकता है.

एम्स की टीम के हेड डॉ सुधीर गुप्ता ने कूपर हॉस्पिटल से 3 बड़े सवाल खड़े किए हैं, आखिरी पोस्टमॉर्टम में जल्दबाजी क्यों की गई.

सुशांत की मौत का समय पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में नहीं लिखा गया.

शाम के समय सुशांत का पोस्टमॉर्टम धीमी रोशनी में किया गया

ड्रग्स की जांच से जुड़ा कोई तथ्य सुशांत के विसरा रिपोर्ट में नहीं है

सुशांत मामले में नया खुलासा, 13 जून को रिया गईं थी एक्टर के घर-बीजेपी सेक्रेटरी

इतना ही नहीं पहले ये भी खबर आ चुकी है कि सही ढंग से सुशांत कि विसरा को सुरक्षित नहीं किया गया था, एम्स की टीम को जिसके चलते जांच में परेशानी हुई.

रिपब्लिक चैनल के एक रिपोर्ट कि मानें तो सीबीआई के अधिकारियों की निगरानी में सिद्धार्थ पिठानी हैं. अधिकारियों का ये भी कहना है कि सिद्धार्थ पिठानी गवाह बन सकते हैं. सिद्धार्थ से कई बार पूछताछ और बयान भी रिकॉर्ड किया गया है. वो दिल्ली जा सकता है अगली पूछताछ के लिए, इतना ही नहीं बल्कि सुशांत का कुक नीरज भी सरकारी गवाह बन सकता है.

पूर्व सुपरमॉडल और एक्टर है बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन का मास्टरमाइंड-रिपोर्ट्स

अन्य खबरें