सुष्मिता सेन जल्द बनने वाली हैं बुआ, भाभी चारु असोपा ने दी प्रेग्नेंसी की न्यूज

Smart News Team, Last updated: Sat, 22nd May 2021, 5:19 PM IST
  • टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा जल्द ही मां बनने वाली है, हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के साथ उन्होंने आशीर्वाद भी मांगा है.
सुष्मिता सेन

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा जल्द ही मां बनने वाली है, हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के साथ उन्होंने आशीर्वाद भी मांगा है. चारु आसोपा और राजीव सेन पहली बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. इस गुड न्यूज को सुनने के बाद सिर्फ राजीव सेन बेहद खुश हैं. इस खबर के बाद दोनों काफी खुश हैं, और फैन्स भी इस खबर से काफी खुश हैं, उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

हाल ही में चारु असोपा ने बताया कि ये गुड न्यूज सुनने के बाद उनकी ननद बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का क्या रिएकेशन था. चारु असोपा ने बताया कि मैं और राजीव सेन दोनों काफी टाइम से बेबी प्लानिंग कर रहे थे. लेकिन ईश्वर की मर्जी के आगे किसी की नहीं चलीं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि जब हमने उम्मीद लगाना छोड़ दिया, तो हमें ये सरप्राइज मिला. उन्होंने बताया कि मेरी पहली रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन जब मैंने दूसरा टेस्ट कराया तो ईश्वर ने मेरी सुन ली थी.

काजल राघवानी की क्यूट फोटो देख फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड

उन्होंने बताया कि ये गुड न्यूज सुनने के बाद से दीदी काफी एक्साइटेड हैं . इस बातचीत में उन्होंने आगे बताया कि वो मुझे वॉइस नोट्स भेजती रहती हैं. जो भी मैसेज वो भेजती हैं वे शानदार होते हैं. वे काफी खुश हैं और बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रही हैं.

 

अन्य खबरें