अमिताभ बच्चन की आवाज में जारी हुआ ‘चेहरे’ का टाइटल ट्रैक,इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 12:36 PM IST
  • अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म चेहरे लंबे समय से चर्चा में है. आज फिल्म का पहला सॉन्ग चेहरे का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के टाइटल ट्रैक को खुद अमिताभ बच्चन ने अपनी दमदार आवाज दी है.
‘चेहरे’ का टाइटल ट्रैक, फोटो साभार-इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी , रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा स्टारर 'चेहरे' सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म हैं. इसका एक कारण रिया चक्रवर्ती भी है. क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती खूब चर्चा में रहीं और उनके कारण चेहरे भी खबरों में बनी रही. वहीं दूसरी ओर फिल्म के रिलीज डेट को लेकर बार बार हो रहे बदलाव के कारण भी यह सुर्खियों में रहीं. कुछ समय पहले चेहरे का ट्रेलर रिलीज किया गया था. संस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर चेहरे के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया. 

इस बीच आज फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है और साथ ही इसके रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है. फिल्म 27 अगस्त को पर्द पर दस्तक दे रही है. बात करें फिल्म के टाइटल ट्रैक की तो, इस गाने को खुद अमिताभ बच्चन ने गाया है. इसके लिरिक्स रूमी जाफरी ने लिखे हैं और विशाल शेखर ने गाने को संगीत दिया है. अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज के साथ गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.  

टाइगर 3 के सेट से सलमान का लुक वायरल, गोल्डेन दाढ़ी-लंबे बाल में पहचानना मुश्किल

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर चेहरे के टाइटल ट्रैक रिलीज होने की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'जब शब्द बोलते हैं.' चेहरे के टाइटल ट्रैक का वीडियो मोनोक्रॉम है. अपनी आजाव के साथ इस गाने के वीडियो में बिग बी फिल्म के रहस्यमय घटनाओं के बारे में बता रहे हैं.

चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी द्वारा किया गया है. अमिताभ के साथ ही इमरान हाशमी,अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, ड्रिथिमन चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर सभी अहम किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म में अमिताभ मर्डर की गुत्थी सुलझाते दिखेंगे. संस्पेंस थ्रिलर से भरपूर चेहरे 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ओटीटी नहीं ऐसे रिलीज होगी कंगना रनौत की थलाइवी, जल्द हो सकती है डेट अनाउंस

अन्य खबरें