कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह से रचाई शादी, देखें फोटो

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 06:12 PM IST
  • कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक और निधि मूनी सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने लोनवाला में 11 दिसंबर को शादी की. सोशल मीडिया पर पुनीत और निधि की शादी की फोटो वीडियो खूब वायरल हो रही है.
पुनीत पाठक- निधि मूनी सिंह. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

मशहूर कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक ने 11 दिंसबर को अपनी गर्लफ्रेंड निधि मूनि सिंह के साथ शादी कर ली है. दोनों तकरीबन ढाई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. पुनीत और निधि की शादी लोनवाला के एक रिजॉर्ट में हुई. कोरोना गाइटलाइ को देखते हुए शादी में नजदीकी लोग ही शामिल हुए, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी शामिल रहें.

पुनीत और निधि की शादी की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी पुनीत और निधि को उनकी शादी के लिए बधाईयां दे रहे हैं. वहीं भारती सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह पति हर्ष लिम्बचिया संग जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है.शादी में पुनीत और निधि बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. कपल ने शादी में पुनीत पाठक ने क्रीम पीच कलर की शेरवानी पहनी थी. वहीं निधि सिंह ने पिंक रंग का खूबसूरत लहंगा पहना था.

पुनीत अपने डांस को लेकर काफी फेमस हैं. वह डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस से लाइमलाइट में आए थे जिसमें वह दूसरे रनर अप रहे थे. इसके अलावा वह डांस प्लस, डांस चैंपियन्स और इंडियाड नेक्स्ट सुपरस्टार्स का हिस्सा रह चुके हैं. पुलीन डांस के साथ ही फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म एबीसीडी और एबीसीडी 2 में बतौर एक्टर काम किया है.

रजनीकांत ने जब इंटरव्यू लेने आई लड़की से कहा था शादी करनी है मुझे आपसे

अन्य खबरें