क्रिसमस से पहले फैंस को तोहफा, आज थिएटर्स और OTT पर रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 9:39 AM IST
  • 25 दिसंबर को क्रिसमस 2021 का त्योहार है. लेकिन क्रिसमस से पहले ही फैंस को फिल्मों का भरपूर तोहफा मिला है. कई बड़ी बड़ी फिल्मों को आज क्रिसमस से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनमेघरों में रिलीज किया गया है.
क्रिसमस से पहले फैंस को फिल्मों का तोहफा 

दिसंबर साल 2021 का आखिरी महीना है और क्रिसमस साल का आखिरी त्योहार,  ऐसे में फिल्मों की बौछार की गई है. जी हां क्रिसमस से पहले आज फैंस को फिल्मों का तोहफा दिया गया है. कह सकते हैं कि जिस तरह सैंटा क्रिसमस पर खूब तोहफे और गिफ्ट्स देते हैं. ठीक उसी तरह आज फैंस को फिल्मों का तोहफा दिया गया है. आज 24 दिसंबर क्रिसमस से ठीक पहले कई फिल्में रिलीज हो रही है. कुछ फिल्में सिनेमाघरों में तो कुछ सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई. आइये जानते हैं क्रिसमस के मौके पर किन-किन फिल्मों का लुत्फ उठा पाएंगे.

83- रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मचअवेटेड फिल्म ‘83’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया. साल 1983 की क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत की कहानी पर ये फिल्म आधारित है. 

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप! बॉयफ्रेंड ने छोड़ा एक्ट्रेस का घर

अतरंगी रे- अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की ट्रायएंगल लव, कॉमेडी और ड्रामा पर आधारित फिल्म अतंरगी रे आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई है. फिल्म एनालिस्ट से लेकर दर्शकों को भी अंतरगी रे खूब पसंद आ रही है.

सत्यमेव जयते 2- जॉन अब्राहम और दिव्या कुमार खोसला की फिल्म सत्यमेव जयते 2 पहले 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लेकिन फैंस के लिए अब फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म भी क्रिसमस से ठीक पहले 23 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग की गई. अगर आप इस फिल्म को नहीं देख पाए तो अब घर बैठे ही फिल्म को देख सकते हैं.

बताते चलें कि क्रिसमस के बाद भी मनोरंजन का लेवल कम नहीं होने वाला है. क्रिसमस के बाद और नए साल पहले भी कई बड़ी फिल्में थिएटर्स और ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं. इसमें शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की जर्सी (थिएटर्स) और अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द राइज (थिएटर्स के बाद अब ओटीटी) पर रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड लॉंच को बेताब मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, शाहरुख-भंसाली की फिल्म करना चाहती हैं

 

 

अन्य खबरें