सलमान खान की राधे ईद 2021 पर होगी रिलीज? देशभर के थिएटर्स मालिकों ने लिखी चिट्ठी

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 5:20 PM IST
सलमान खान की राधे फिल्म को लेकर देशभर के मालिकों ने पत्र लिखा। फिल्म वितरकों ने लेटर लिखकर गुजारिश की कि वह उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म राधे को थिएटर में ईद 2021 पर रिलीज किया जाए।
सलमान खान की राधे ईद 2021 पर होगी रिलीज? देशभर के थिएटर्स मालिकों ने लिखी चिट्ठी

देशभर के फिल्म वितरकों, सिनेमाघरों के मालिकों व फिल्म एसोसिएशन ने पत्र सलमान खान को पत्र लिखा। इस लेटर में सिनेमाघरों के मालिकों ने सलमान खान से राधे थिएटर में रिलीज करने की गुजारिश की। करीब हर राज्य के थिएटर एसोसिएशन ने सलमान खान को पत्र लिखा और सिनेमाघर की हालत व कर्मचारियों की हालत के बारे में बताया। थिएटर मालिकों ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी राधे को ईद 2021 में रिलीज किया जाए।

बता दें ओटीटी पर सलमान खान की राधे के राइट्स को 230 करोड़ में बेचे जाने की खबर के बाद ये पत्र लिखा गया है। बताया जा रहा है कि सलमान खान की राधे को लेकर ओटीटी की सबसे मंहगी डील मिली है। लेकिन सिनेमाघरों के मालिकों व वितरकों ने अपनी समस्याएं साझा की और राधे को थिएटर में रिलीज करने की अपील की। हालांकि अभी सलमान खान व उनकी टीम की ओर से इस पत्र को लेकर कोई जवाब सामने नहीं आया है।

सिनेमा एसोसिएशंस ने दो पेज का लंबा पत्र लिखा। इन्होंने लिखा कि, वह सलमान खान से अपील करते हैं कि अपनी इस बड़ी फिल्म को ईद के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज करें। क्योंकि साल 2020 सभी की तरह थिएटर्स के लिए भी बेहद खराब रहा। इसकी वजह से थिएटर्स कई महीने तक बंद रहे तो कुछ सिनेमाघर को इतना नुकसान हुआ हमेशा के लिए बंद हो गए। अगर सलमान खान की फिल्म सिनेमा में रिलीज होगी तो इससे थिएटर्स से जुड़े हजारों कर्मचारियों और मालिकों को फायदा होगा। और उनका भविष्य सिक्योर होगा।

अन्य खबरें