अनलॉक 5 में 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा हॉल, सबसे पहले रिलीज होगी ये फिल्म

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 06:05 PM IST
  • कियारा आडवाणी स्टारर ‘इंदु की जवानी’ बॉलीवुड की लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली फिल्में होंगी.
इंदू की जवानी में कियारा आडवाणी

छह महीने बीत गए जबसे बॉलीवुड की कोई फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज हुई हो. कोरना महामारी और उससे लगे लॉकडाउन ने सब कुछ ठप करवा दिया है. सिनेमा हॉल और शूटिंग बंद  हो जाने की वजह से आम जनता के लिए मनोरंजन का प्लेटफार्म सिनेमाघर उनसे छिन सा गया था. हालांकि कई फिल्मों ने डिजिटल रास्ता अपनाया और ऑनलाइन रिलीज की तारीख की घोषणा की.  वहीं कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जिन्होंने सिनेमाघर खुलने का इंतजार किया. जी हां आखिरकार आप सब का इंतजार खत्म हुआ और आपके लिए अच्छी खबर आ गई है!

अनलॉक 5 की प्रक्रिया में सरकार ने यह साफ कर दिया है कि 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल खोल दिए जाएंगे. हालांकि इसकी क्षमता 50 प्रतिशत रखी गई है. यानी की हॉल में एक फिल्म के वक्त 50 प्रतिशत लोग ही होंगे.

कियारा आडवाणी ने शेयर किया ‘इंदू की जवानी’ का टीजर, बताया ट्रेलर रिलीज का डेट

घोषणा के बाद से ही इस बात पर काफी चर्चा हो रही है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कौन सी तारीख लेगी.  तो आपको बता दें, क्रिस्टोफर नोलन की ‘टेनेट’ पहली हॉलीवुड फिल्म होगी जो लॉकडाउन के बाद सिनेमा घरों में रिलीज होगी. वहीं अभिनेता विजय स्टारर ‘मास्टर’ पहली दक्षिण फिल्म और कियारा आडवाणी स्टारर ‘इंदु की जवानी’ बॉलीवुड की लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली फिल्में होंगी. 

पिंकविला को एक प्रदर्शक ने बताया कि निखिल आडवाणी ने अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर ‘इंदु की जवानी’ को किसी भी ऑनलाइन पोर्टल को न बेचकर एक स्मार्ट काम किया है. वह किसी कांट्रेक्ट से बंधे नहीं हैं. उन्होंने सिर्फ एक गाना और कुछ प्रोमो जारी किए लेकिन उनमें से किसी में भी रिलीज का जिक्र नहीं था.

कबीर सिंह जैसे लड़के को भाव ही नहीं देतीं कियारा

अब अनलॉक 5 के साथ कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘इंदु की जवानी’ ऐसी फिल्म होगी, जो सिनेमाघरों में लॉकडाउन के बाद रिलीज होगी.

अन्य खबरें