ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को मिली सशर्त जमानत

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Nov 2020, 4:55 PM IST
कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स केस में कोर्ट ने सशर्त जमानत दी है. शनिवार को एनसीबी टीम ने छापेमारी कर उनके घर से 86 ग्राम गांजा बरामद किया था. जिसके बाद टीम ने भारती और हर्ष को गिरफ्तार किया था.
सोमवार को ड्रग्स केस में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने भारती और हर्ष को जमाना दे दी है.

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट से जमानत मिल गई है. दोनों को 15-15 हज़ार के निजी बॉन्ड पर सशर्त जमानत मिली है. आपको बता दें कि एनडीपीएस कोर्ट में भारती और हर्ष की जमानत के लिए सुनवाई होनी थी. लेकिन इस केस के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सर पांडे की अनुपस्थिति में ऐसा माना जा रहा था कि दोनों की जमानत की सुनवाई में देरी हो सकती है. इसके बाद कोर्ट के विशेष अनुरोध पर जमानत पर सुनवाई की गई और दोनों को सशर्त जमानत मिल गई.

गौरतलब है कि शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह के घर प्रोडक्शन हाउस सहित तीन जगहों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी की थी. इस दौरान उनके घर से लगभग 86 ग्राम गांजा बरामद हुआ था.

भारती-हर्ष को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिसारत में भेजा, कल होगी बेल पर सुनवाई

इसके बाद एनसीबी की टीम ने भारती से करीब 6 घंटे पूछताछ की. भारती ने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूल की थी जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था. बाद में एनसीबी की टीम ने उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया था.

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुकीं सना खान ने रचाई शादी,देखें निकाह की पहली फोटो-वीडियो

रविवार को भारती और हर्ष दोनों का मेडिकल चेकअप भी करवाया गया. इसके बाद दोनों की कोर्ट में पेशी हुई जहां दोनों को 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था. इस दौरान भारती को कल्याण जेल में और हर्ष को टलोजा जेल में रखा गया था. इसके बाद भारती और हर्ष ने किला कोर्ट में जमानत याचिका के लिए अपील की थी. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने भारती और हर्ष को राहत देते हुए सशर्त जमानत दे दी.

 

अन्य खबरें