कॉमेडियन भारती सिंह के बाद पति हर्ष लिम्बाचिया घर से गांजा मिलने पर अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 09:12 AM IST
  • मशहूर काॅमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अरेस्ट कर लिया है. इससे पहले एनसीबी ने भारती सिंह को इसी मामले में गिरफ्तार किया था.
भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया.

मशहूर काॅमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अब उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की गिरफ्तारी हुई है. इससे पहले एनसीबी ने काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा था जिसमें एनसीबी ने उनके मुंबई स्थित घर से गांजा बरामद किया था. पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया था.  

एनसीबी ने शनिवार को काॅमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापेमारी कर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था. छापेमारी के बाद एनसीबी ने बताया कि भारती सिंह और पति हर्ष दोनों ने गांजा लेने की बात स्वीकार ली है. भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष से पूछताछ जारी है.

NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स मामले में काॅमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि उनके नेतृत्व में एक टीम ने भारती सिंह के मुंबई स्थित अंधेरी स्थित लोखंडवाला काॅम्पलेक्स के घर पर छापेमारी कर तालाशी ली.बताया जा रहा था कि उनके घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ. समीर वानखेड़े ने बताया कि भारती सिंह का नाम ड्रग करोबारी से पूछताछ के बाद सामने आया.

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई के घर पर NCB ने मारा छापा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है. बॉलीवुड से जुड़े दिग्गजों के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की है. इससे पहले एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल और फिल्म डायरेक्टर के घर पर ड्रग्स मामले में जांच करने के लिए छापेमारी की थी. एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ की थी.

एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) एक्ट के तहत रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती लगभग एक महीने इस मामले में जेल में रही थी. फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं.

अन्य खबरें