Bharti Singh: कॉमेडी शो से लेकर ड्रग्स केस में NCB अरेस्ट और जेल तक का सफर

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 02:28 PM IST
  • शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापेमारी कर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था, जिसके बाद मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को अरेस्ट कर लिया गया. भारती के बाद उनके पति हर्ष लिम्बचिया को भी अरेस्ट कर लिया गया है.
कॉमेडी क्वीन भारती सिंह. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

कॉमेडी क्वीन के नाम से जानी जाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पर अब नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसा है. शनिवार को एनसीबी ने भारती के घर और प्रोडक्शन ऑफिस पर छापेमारी की. इस दौरान दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ. पूछताछ के दौरान दोनों ने गांजा लेने की बात कुबूल की.

भारती सिंह भले ही आज जानी मानी कॉमेडियन हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब उनका जीवन काफी संघर्ष के दौर से गुजरा. अपने करियर के दौरान भी उन्होंने कई बनते बिगड़ते हालात का सामना किया. लेकिन साल 2008 में आए 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का चौथा सीजन भारती के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ और उनकी किस्मत बदल गई. लल्ली के किरदार में नजर आई इस शो में भारती की किस्मत ऐसी चमकी कि उन्होंने दोबारा पीछे पलटकर नहीं देखा.

कॉमेडियन भारती सिंह के बाद पति हर्ष लिम्बाचिया घर से गांजा मिलने पर अरेस्ट

इसके बाद भारती कई कॉमेडी और रियलिटी शो में नजर आईं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. लेकिन अब भारती गांजा केस को लेकर चर्चा में है. भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया का सियोन अस्पताल में मेडिकल टेस्ट हुआ, जिसके बाद मुंबई के किला कोर्ट में सुनवाई हुई. 

एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया पर सिर्फ ड्रग्स लेने के चार्जेस लगे हैं. अबतक की जानाकारी के अनुसार एनसीबी भारती और हर्ष की जुडिशल कस्टडी की मांग कर सकती है.कोर्ट में सुनवाई के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा या फिर छोड़ दिया जायेगा. अभी इस बात पर खबर आई बाकी है.

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई के घर पर NCB ने मारा छापा

 

अन्य खबरें