रवि किशन के साथ आए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, कहा-ड्रग्स रैकेट पर शिकंजा जरुरी

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 08:19 PM IST
  • अभिनेता और सांसद रवि किशन के बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया पर अंकुश लगाने के बयान का समर्थन कॉमेडिन राजू श्रीवास्तव ने भी किया. राजू श्रीवास्तव ने कहा, ड्रग्स पर अंकुश लगाकर ही सुशांत सिंह राजपूत को सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सकती है.
कामेडियन राजू श्रीवास्तव

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट पर चर्चा तेज हो चली है. अभिनेता और सांसद रवि किशन ने संसद में ड्रग्स माफिया पर अकुंश लगाने की बात कही थी. जिस पर सपा सांसद जया बच्चन ने पलटवार किया था. जिसके बाद रवि किशन का समर्थन करते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा, बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स रैकेट पर शिकंजा कसने की जरूरत है.

रवि किशन का समर्थन करते हुए उत्तर प्रदेश विकास परिषद के अध्यक्ष और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा कि बॉलीवुड में फिल्म स्टार के ड्रग्स लेने का असर पूरे देश पर पड़ता है. युवा पीढ़ी कलाकारों के अंदाज को अपनाते हैं. बालीवुड में बढ़ते ड्रग्स रैकेट पर शिकंजा कसने की सख्त जरूरत है. उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार से ड्रग्स रैकेट पर अकुंश लगाने की मांग की. राजू श्रीवास्तव ने कहा कि पूरे देश को इन माफियाओं के चंगुल से निकालने के लिए ठोस प्रयास करने होंगे. ड्रग्स पर अंकुश लगाकर ही सुशांत सिंह राजपूत को सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सकती है.

इशान और अनन्या की खाली पीली का 'तहस नहस' गाना रिलीज, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने इस मुद्दे को सदन में उठाया था. रवि किशन ने सदन में कहा कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रहा है. उन्होंने कहा, मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करुंगा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त सजा दी जाए. जिस पर किसी का नाम लिए बिना सपा सांसद जया बच्चन ने कहा था कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. जया बच्चन के पलटवार के बाद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बयान आया है.

अन्य खबरें