कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले पर FIR दर्ज, नियम तोड़ने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 8:54 PM IST
  • सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है, दरअसल, उनपर एफआईआर दर्ज किया गया है.
सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की हाल ही में शादी हुई, जिसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ. लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है, दरअसल, उनपर एफआईआर दर्ज किया गया है. आरोप है कि उन्होंने कोरोना गाइडलाइन के नियमों को तोड़ते हुए शादी की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुगंधा और संकेत की शादी के वायरल वीडियोज के आधार पर जांच की जा रही है.

वेडिंग वेन्यू के खिलाफ भी जांच की खबरें हैं, 26 अप्रैल को दोनों ने जलंधर में शादी जिसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल रहें. उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इन्हीं वीडियोज के आधार पर उन पर ऐक्शन लिया गया. खबरों की माने तो सदर फगवाड़ा एसआई रघुवीर सिंह ने बताया कि शादी के वीडियोज वायरल हुए हैं, उन्हीं के आधार पर जांच की जा रही है.

आरती सिंह ने शेयर किया बोल्ड फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

 

पुलिस ने बताया कि शादी के वीडियो में 100 से ज्यादा लोग नजर आ रहे हैं. जबकि कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक उस समय 20 ज्यादा लोगों को इकट्टे होने की इजाजत नहीं थी. वहीं अब नए आदेश के मुताबिक पंजाब में अब किसी भी पब्लिक गेदरिंग में 10 से ज्यादा लोग इकट्ठे नहीं हो सकते हैं.

अन्य खबरें