शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नी गिन्नी चतरथ से कपिल शर्मा ने मांगी माफी

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 2:52 PM IST
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी वाइफ गिन्नी से माफी मांगी वो भी अपनी सेकंड एनिवर्सरी पर जिसका कारण है कि सेकंड एनिवर्सरी पर भी वो काम कर रहे है.
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की दूसरी सालगिरह

कपिल शर्मा कि कॉमेडी का तो कोई जवाब नहीं है. अपनी कॉमेडी का दीवाना तो को सभी को बना चुके है. लेकिन ये कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी बीवी से बहुत प्यार करते है और करें भी क्यूं ना कपिल शर्मा ने लव मैरिज कि है अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ से. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शनिवार को अपनी शादी कि दूसरी सालगिरह मनाई है.

कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को 2 साल पहले शादी कि थी. कपिल शर्मा ने अपनी शादी कि दूसरी सालगिरह पर भी काम किया जिसकी वजह से कपिल ने अपने पत्नी गिन्नी से माफी मांगी है. कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कि है. जिसमे वो शूट के लिए तैयार होते दिख रहे है. 

अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाना कविता कौशिक को पड़ा भारी, भड़के फैंस

कपिल ने फोटो पोस्ट करके कैप्शन में गिन्नी से माफी मांगी और लिखा कि वो आज अपनी एनिवर्सरी के दिन भी काम कर रहे है. कपिल ने भी लिखा की अब वो क्या करे अगर उनको गिफ्ट भी देना है. गिफ्ट देना होगा तो कमाना तो पड़ेगा ही ना. फिर कपिल शर्मा अपनी एनिवर्सरी विश करते है. कपिल के ऐसा कहना और कपिल का अपनी पत्नी के लिए प्यार देख कर उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे है साथ ही बधाई भी.

 

अन्य खबरें