खेसारी लाल की बढ़ी मुश्किल, म्यूजिक वीडियो को लेकर सिंगर के खिलाफ शिकायत दर्ज

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 12:55 PM IST
  • भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव अपने नए रिलीज हुए गाने ‘चाची तोहार बाची सपनवा में आती है’ को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. दरअसल, मुंबई में सनातन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने इस गाने को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उनका कहना है कि खेसारी लाल का ये गाना अश्लील और फूहड़ है.
Complaint Filed Against Bhojpuri Singer Actor Khesari Lal Yadav

भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने गानों के लेकर काफी छाए हुए हैं. आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज हो रहे हैं और आते ही छा जाते हैं. साथ ही उनके गाने फैंस और दर्शकों द्वारा कितने पसंद किए जाते हैं इस बात का अंदाजा उनके गानों पर आने वाली व्यूज ले लगाया जा सकता है, जो मिलियन में पहुंच जाते हैं, लेकिन फिलहाल खेसारी लाल यादव अपने नए रिलीज हुए गाने ‘चाची तोहार बाची सपनवा में आती है’ को लेकर काफी मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस गाने के चलते वो कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. दरअसल, मुंबई में सनातन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने इस गाने को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उनका कहना है कि खेसारी लाल का ये गाना अश्लील और फूहड़ है. साथ ही इस मामले में खेसारी लाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 294 और 354 के तहत शिकायत दर्ज की गई है. सनातन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने खेसारी लाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ‘खेसारी लाल ने पैसे कमाने के इरादे से अश्लील और फूहड़ वीडियो बनाई है‘. 

खेसारी लाल और रितु सिंह के गाने 'लव वाला डोज' ने रिलीज होते ही मचा दी धूम, देखें

इतना ही नहीं साथ में उनका ये भी कहना है कि ‘उनके इस गाने की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. ये समाज में महिलाओं के प्रति अनादर दर्शाता है‘. इसके अलावा सुरजीत सिंह ने सबूत के तौ पर कई स्क्रीनशॉट भी दिखाए हैं और खेसारी लाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. ये कोई पहला मौका नहीं है जब खेसारी लाल किसी तरह के विवाद में फंसे हों. बता दें कि यखेसारी इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं.

खेसारी लाल का दमदार गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' बटोर रहा मिलियन व्यूज

अन्य खबरें