बप्पी लहरी के पोते रेगो बी का गाना 'बच्चा पार्टी' मचा रहा तहलका, यूट्यूब पर 25 लाख से ज्यादा व्यूज

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 8:20 AM IST
  • संगीतकार बप्पी लहरी की आवाज के लोग खूब दीवाने हैं. लेकिन अब उनकी संगीत की विरासत को बप्पी लहरी के पोते रेगो बी आगे बढ़ाते नजर आए रहे हैं. हाल ही में रेगो बी का गाना बच्चा पार्टी रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.
रेगो बी का गाना बच्चा पार्टी.

म्यूजिक कंपोजर सिंगर बप्पी लाहिरी का स्टाइल और टैलेंट अब उनके पोते में नजर आ रहा है. 12 साल के रेगो बी को लोग दादा बप्पी लहरी की कार्बन कॉपी कहते हैं. अपने कूल स्टाइल और गोल्ड लुक से रेगो बी सभी का ध्यान खींच लेते हैं. हाल ही में रेगो बी का गाना 'बच्चा पार्टी' रिलीज हुआ, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को यूट्यूब पर अबतक 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बच्चा पार्टी गाना वीडियो रिलीज होने के बाद से खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में रेगो बच्चों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. 12 साल के रेगो का स्टाइल और कूल डांस स्टेप देख आप भी हैरान रह जाएंगे. पहले ही गाने से रेगो ने सभी को अपना दीवाना बना दिया. यही कारण है कि यूट्यूब पर ये गाना खूब देखा जा रहा है.

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ संग सगाई पर दिया चौंकाने वाला जवाब, जानें

बच्चा पार्टी गाना सारेगामा यूट्यूब पर 7 अक्टूबर को रिलीज हुआ था लेकिन अबतक इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं. गाने का संगीत शमीर टंडन ने दिया है. राहुल शेट्टी द्वारा इस गाने को निर्देशित किया गया है और बेहद खूबसूरती के साथ कोरिग्राफ भी किया गया है. रेगो अपनी आवाज के साथ ही अपने लुक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.

रेगो बी अभी महज 12 साल के हैं, लेकिन टैलेंट और स्टाइल के मामले में वह सभी को पीछे छोड़ देते हैं. वह हूबहू अपने दादा की तरह दिखते हैं. इसलिए उन्हें बप्पी लहरी का कार्बन कॉपी कहा जाता है.बच्चा पार्टी गाने के आखिर में बप्पी लहरी की आवाज भी सुनने को मिलती है. दादा बप्पी लहरी के साथ रेगो बी अपने पहले ट्रैक को लेकर ही काफी फेमस हो गए.

मोतिहारी जेल से जुड़ा आर्यन खान ड्रग्स केस का तार, मुंबई के दो तस्करों को रिमांड पर लेने की तैयारी में NCB

अन्य खबरें